लाइव टीवी

Lucknow Crime: लखनऊ में भी पंजाब जैसी वारदात की धमकी, रंगदारी नहीं दी तो सिद्धूमूसेवाला जैसी सेवा कर दूंगा

Updated Jun 08, 2022 | 13:56 IST

Lucknow Crime News: जाने-माने गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लखनऊ में भी एक व्यापारी को धमकी दी गई है। 10 लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
लखनऊ पुलिस
मुख्य बातें
  • लखनऊ में गोल्डी बराड़ गैंग के नाम से धमकी
  • व्यापारी से मांगी 10 लाख की रंगदारी
  • लखनऊ के अन्य व्यापारियों में दहशत

Lucknow Crime News: पंजाब के जाने-माने गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के लखनऊ में भी एक कारोबारी को धमकी दी गई है। 10 लाख रुपये की रंगदारी न देने पर कारोबारी को हत्या की धमकी दी गई है। मंगलवार को कारोबारी जितेंद्र कुमार के मोबाइल पर व्हाट्सएप कॉल आई, जिसमें कहा कि आपने सर्च कर लिया इंटरनेट पर ...। गोल्डी बराड़ गैंग से है हम मिस्टर...। जो कहा है वह कर दो। हमारी सेवा न करने वाले की हम सेवा करते हैं। जैसे सिद्धू मूसेवाला की सेवा की थी। आज की तारीख में अभी के अभी दस पेटी का इंतजाम कर दो हमारे लिए। हमारे शूटर परेशान हैं। नहीं तो कल का सूरज नहीं देख सकोगे। 

वहीं धमकी मिलने के बाद पीड़ित कारोबारी ने सरोजनीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर साइबर क्राइम सेल की मदद से मामले की जांच शुरू कर दी है। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गोल्डी बराड़ गिरोह का नाम सामने आया है। इस हत्याकांड के बाद यह गिरोह पूरे देश में आतंक का पर्याय बन गया है। 

लखनऊ के अन्य व्यापारियों में मचा हड़कंप, बाजार में दहशत का माहौल 

वहीं मंगलवार को गोल्डी बराड़ गिरोह के नाम से सराफा कारोबारी जितेंद्र कुमार को एक नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई। व्हाट्सएप कॉल पर कारोबारी से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई। साथ ही धमकी दी कि अगर रुपये नहीं दिए तो सुबह का सूरज देख नहीं पाओगे। वहीं, सराफा कारोबारी के पास आई कॉल से अन्य व्यापारियों में हड़कंप मचा है और उनमें दहशत है। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार आर्य ने बताया कि 10 लाख की रंगदारी मांगने व धमकी देने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जिस नंबर से कारोबारी के पास कॉल आई है, उसके आधार पर जांच की जा रही है।

मंगलवार सुबह आई थी व्हाट्सएप कॉल, कारोबारी की सुरक्षा बढ़ाई 

बताया गया कि सरोजनीनगर के गौरी हीरालालनगर निवासी जितेंद्र कुमार की बिजनौर रोड पर मां अन्नपूर्णा ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। जितेंद्र व उनके भाई मिलकर प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करते हैं। जितेंद्र ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद को गोल्डी बराड़ गिरोह का सदस्य बताया। आरोपी ने फोन पर दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी। रुपये नहीं देने पर हत्या की भी धमकी दी। वहीं एसीपी कृष्णानगर पवन गौतम का कहना है कि इस मामले की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। साथ ही कारोबारी की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।