लाइव टीवी

Lucknow Murder Case: लखनऊ में खौफनाक वारदात, रेलवे ठेकेदार को दिनदहाड़े घर में घुसकर गोली मारी

Updated Jun 26, 2022 | 21:35 IST

Lucknow Murder Case: लखनऊ में रेलवे ठेकेदार की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। सेना की वर्दी में आए बदमाशों ने घर घुसकर ही वारदात को अंजाम दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रेलवे ठेकेदार की हत्या के मामले में जानकारी देते पुलिस कमिश्नर डी. के. ठाकुर
मुख्य बातें
  • लखनऊ में हत्या की खौफनाक वारदात
  • रेलवे ठेकेदार की गोली मारकर हत्या
  • सेना की वर्दी में आए थे बदमाश

Lucknow Murder News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया। बेखौफ बदमाशों ने रेलवे ठेकेदार की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने आए बदमाशों ने सेना की वर्दी पहन रखी थी। बताया गया कि, बदमाश घर में लगे सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर को भी अपने साथ ले गए है। पुलिस की जांच में पता चला कि, ठेकेदार वीरेंद्र ठाकुर पर तीन साल पहले चारबाग स्टेशन में भी हमला हुआ था। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, कैंट के नीलमथा बाजार में रहने वाले रेलवे ठेकेदार वीरेंद्र ठाकुर (42) की सेना की वर्दी में आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी। बदमाश दिनदहाड़े ही वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए। 

बदमाशों ने बच्चों को किया कमरे में बंद

बताया गया कि, बदमाशों ने घर में घुसते ही बच्चों को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने वीरेंद्र ठाकुर पर हमला बोल दिया। फिर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। हालांकि वीरेंद्र को दो गोली लगी। इसके बाद परिजन उन्हें आनन-फानन अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी के अनुसार, वीरेद्र ठाकुर मूलरूप से बिहार के पश्चिमी चंपारण के बेतिया जिले के रहने वाले थे। वीरेंद्र ठाकुर वर्तमान में लखनऊ में कैंट एरिया के नीलमथा बाजार में परिवार सहित रहते थे। परिवार में दूसरी पत्नी, तीन बेटे हैं। परिजनों ने बताया कि, शनिवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे तीन बदमाश घर के अंदर घुस गए। तीनों बदमाशों ने सेना की वर्दी पहन रखी थी। इसके बाद उन्होंने वारदात को अंजाम दे डाला।

वीरेंद्र का पहली पत्नी से चल रहा था विवाद

बताया गया कि, वीरेंद्र ठाकुर पर 2019 में हुए हमले के बाद से ही पहली पत्नी से दूरियां बढ़ने लगी थीं। यही नहीं दोनों के बीच विवाद होने लगा था। इसी बीच वीरेंद्र ठाकुर की मुलाकात एक लड़की से हो गई। इसके बाद वह उस लड़की के साथ ही रहने लगा। उसने अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया और तीनों बच्चे अपने पास रख लिए। वहीं 2019 में वीरेंद्र पर हमला भी हुआ था। यह वारदात दो जुलाई 2019 को चारबाग रेलवे स्टेशन पर रात में करीब 12 बजे हुई थी। वारदात के बाद पहली पत्नी ने जीआरपी थाने में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। 

एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी के अनुसार, वीरेंद्र ठाकुर पर बिहार के बेतिया जिले में कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने बेतिया एसएसपी से संपर्क किया है। वीरेंद्र के अपराधिक इतिहास की जानकारी मांगी गई है। अब पुलिस दोनों वारदातों के हर बिंदु पर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि, जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।