लाइव टीवी

UP: राजभवन को झारखंड के नक्सली संगठन से बम से उड़ाने की मिली धमकी कहा 10 दिन में करें खाली नहीं तो..

Updated Dec 03, 2019 | 22:20 IST

UP Raj Bhavan Received Threat Letter: उत्तर प्रदेश के राजभवन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है इस बारे में एक धमकी भरा पत्र राजभवन को मिला है।

Loading ...
उत्तर प्रदेश के लखनऊ स्थित राजभवन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर सामने आई है, यहां स्थित राजभवन (Raj Bhavan) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, बताया जा रहा है कि ये धमकी भरा पत्र राजभवन को टीएसपीसी झारखंड की ओर से मिला है, पत्र मिलने के बाद वहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

झारखंड के पते से आये इस धमकी भरे लेटर में साफ लिखा है उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल दस दिन में राजभवन को छोड़ दें यदि वो राजभवन छोड़कर नहीं गयी तो उसे डाइनामाइट से उड़ा दिया जायेगा।  

राजभवन से इस बारे में बताया गया कि अपर मुख्य सचिव राज्यपाल ने धमकी भरे पत्र की गंभीरता को संज्ञान में लेते हुये पत्र को मूलरूप में गृह विभाग को आवश्यक कार्रवाई के लिये भेजा है।

इस सारे ंमामले पर उत्तर प्रदेश पुलिस इस मामले में खासे अलर्ट मोड में है और इस मामले को लेकर खासी सतर्कता बरत रही है वहीं इस लेटर को भेजने वाले संगठन की भी जांच संबधी आवश्यक कार्रवाई भी कर रही है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।