लाइव टीवी

देवबंद : सीएम योगी 4 जनवरी को करेंगे ATS कमांडो सेंटर का शिलान्यास, तैयारियों में जुटा प्रशासन

Updated Jan 02, 2022 | 23:36 IST

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ 4 जनवरी को देववंद का दौरा करेंगे, जहां तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इस दौरान अधिकारी यहां कड़े सुरक्षा इंतजाम सुनिश्‍चित करने में जुटे हैं।

Loading ...
देवबंद : सीएम योगी 4 जनवरी को करेंगे ATS कमांडो सेंटर का शिलान्यास, तैयारियों में जुटा प्रशासन

लखनऊ : उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 4 जनवरी को देवबंद का दौरा करने वाले हैं, जिसकी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। अधिकारी इन तैयारियों को चाक चौबंद करने में जुटे हैं। डीएम अखिलेश सिंह ने देवबंद पहुंच जनसभा व हैलीपेड स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 4 जनवरी को देवबंद पहुंचेंगे और नगर में रेलवे रोड पर प्रस्तावित एटीएस कमांडों ट्रेनिंग सेंटर की आधारशिला रखेंगे। सीएम के कार्यक्रम को लेकर स्टेट हाइवे पर जनसभा स्थल पर विशाल पंडाल और हेलीपैड बनाने का कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। 

डीएम अखिलेश सिंह ने देवबंद पहुंच तैयारियों का जायजा लेते हुए अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के देवबंद दौरे को लेकर खुफिया विभाग अलर्ट है। पुलिस के आला अधिकारी भी मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर खाका बनाने में जुटे है। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।