लाइव टीवी

J&K में सहारनपुर का जवान शहीद, परिवार को 50 लाख, नौकरी और सड़क का नाम रखेगी योगी सरकार

Updated Jan 25, 2021 | 10:57 IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू कश्मीर में कर्तव्य पालन के दौरान वीरगति को प्राप्त हुए जनपद सहारनपुर निवासी सेना के जवान निशान्त शर्मा के शौर्य और वीरता को नमन करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

Loading ...
मुख्यमंत्री योगी ने शहीद के परिजनों को ₹50 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है।

लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू कश्मीर में कर्तव्य पालन के दौरान वीरगति को प्राप्त हुए जनपद सहारनपुर निवासी सेना के जवान निशान्त शर्मा के शौर्य और वीरता को नमन करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।

मुख्यमंत्री योगी ने शहीद के परिजनों को ₹50 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है। उन्होंने शहीद के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने तथा जनपद की एक सड़क का नामकरण शहीद निशान्त शर्मा के नाम पर करने की भी घोषणा की है।

मुख्यमंत्री जी ने शहीद श्री निशान्त शर्मा जी के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि शोक की इस घड़ी में यूपी सरकार उनके साथ है। प्रदेश सरकार द्वारा शहीद के परिवार को हर सम्भव मदद प्रदान की जाएगी।

बता दें कि निशांत शर्मा सेना की 10 JAK राइफल्स यूनिट में तैनात थे। पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में वह 18 जनवरी को जम्मू-कश्मीर के सुंदरबनी सेक्टर में घायल हो गए थे। इलाज के दौरान रविवार को उन्होंने दम तोड़ दिया।
 
 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।