लाइव टीवी

Lucknow: लखनऊ में तालिबानी सजा से कांप उठी रूह, सरिया चोरी के आरोपी को अर्धनग्न कर खंभे से बांधा, फिर....

Updated Aug 17, 2022 | 18:15 IST

Lucknow Young Man Beating: राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में चोरी के आरोप में युवक को खंभे से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। युवक पर सरिया चोरी करने का आरोप है। युवक को कई युवाओं ने मिलकर बेल्ट और लात-घूंसे से पीटा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
लखनऊ में युवक को तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया
मुख्य बातें
  • लखनऊ में युवक को तालिबानी सजा, खंभे से बांधकर पीटा
  • सरिया चोरी के आरोप में एक युवक की बेरहमी सी पिटाई
  • वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा

Lucknow Young Man Beating: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में युवक को तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है। युवक की पिटाई को देखकर लोगों की रूह कांप गई। दरअसल, सरिया चोरी के आरोप में एक युवक को ठाकुरगंज के घंटाघर पार्क में खंभे के पास अर्धनग्न हालत में खड़ा किया और फिर पीछे से दोनों हाथ पकड़े। इसके बाद युवकों ने उसकी बेल्ट और लात घूसों से बेरहमी से पिटाई की। इस दौरान पीड़ित युवक आरोपियों से गुहार लगाता रहा कि उसने चोरी नहीं की। लेकिन आरोपी युवकों ने उसकी एक न सुनी। इस दौरान भीड़ तमाशबीन बनी रही। भीड़ उसकी पिटाई का नजारा देखती रही। लेकिन कोई भी उसे बचाने के लिए आगे नहीं आया। हालांकि किसी तरह पीड़ित युवक खुद को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाकर भाग गया। 

इसके बाद आरोपियों ने उसका पीछा किया और दंबगों ने दौड़ाकर बेल्ट से फिर से पिटाई की। मंगलवार देर रात मानवता को शर्मसार करने वाले वीडियो के बाद ठाकुरगंज पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

दबंगों ने सरिया चोरी के आरोप में युवक को पकड़कर पीटा

इंस्पेक्टर हरिशंकर चंद ने बताया कि वायरल वीडियो घंटाघर पार्क के पास का है। एक युवक को कुछ दबंगों ने सरिया चोरी के आरोप में पकड़ लिया। इसके बाद उसे खंभे से बांधकर बेल्ट से बेरहमी से पिटाई की। इस पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। उन्होंने बताया कि वीडियो के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

चौकी से महज 100 मीटर दूरी पर हुई घटना

आपको बता दें कि दबंगों ने युवक को पार्क के पास सड़क किनारे खंभे से पकड़कर बेल्ट से बेरहमी से पीटा। इस दौरान वह मदद की गुहार लगाता रहा। बताया जा रहा है कि जहां यह पूरी वारदात हुई, वहां से सतखंडा पुलिस चौकी महज 100 मीटर की दूरी पर है। लेकिन पुलिस को इस घटना की भनक तक नहीं लगी। वीडियो वायरल होने पर पुलिस को घटना के बारे में पता चला।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।