लाइव टीवी

UP News: दिल दहला देने वाली वारदात, पत्नी की हत्या कर बेटी को किया फोन, कहा-तुम्हारी मां को किसी ने मार डाला

Updated Aug 31, 2022 | 23:31 IST

Amethi Murder: अमेठी में एक शख्स ने कजरी तीज के दिन पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। धारदार हथियार से वार कर आरोपी ने पत्नी की हत्या की। इसके बाद खुद कोतवाली पहुंचा और सरेंडर कर दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
शख्स ने की पत्नी की हत्या
मुख्य बातें
  • अमेठी में कजरी तीज के दिन पत्नी की हत्या
  • आरोपी ने कोतवाली में किया सरेंडर
  • बेटी को फोन कर दी हत्या की जानकारी

Amethi Murder News: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक शख्स ने पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी सुल्तानपुर कोतवाली पहुंचा। यहां आरोपी ने सरेंडर करते हुए पुलिस को वारदात की जानकारी दी। पत्नी की हत्या की बात सुनते ही पुलिस चौंक गई। आनन-फानन पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और उसे लेकर घटनास्थल पर पहुंची। घटना अमेठी के बाजार शुक्ल थाना इलाके में हुई। देर रात पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। अमेठी के एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार, शुकुल स्थित सत्थिन गांव में रहने वाले जगदीश यादव (40) पारिवारिक कलह से परेशान था। कजरी तीज के दिन पत्नी जोगराजी (38) ने भगवान शंकर और पार्वती की पूजा-अर्चना कर पति की लंबी उम्र की प्रार्थना की थी।

बेटी से फोन करके कहा-तुम्हारी मम्मी की किसी ने गर्दन काट दी 

रात में पति ने जोगराजी का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। हत्याकांड की खबर गांव में फैल गई, मौके पर भीड़ जमा हो गई। जगदीश की बेटी मधु ने बताया कि, पापा ने फोन कर जानकारी दी थी कि तुम्हारी मम्मी की किसी ने गर्दन काट दी है। यह सुनते ही हमारे पैरों तले जमीन खिसक गई, हम रोने लगे। कुछ देर बाद पापा ने फिर से फोन किया और कहा कि हम सच बोल रहे हैं। तुम अपने मामा को बुला लो। बेटी ने बताया कि, उन्होंने चाचा को भी फोन पर घटना की जानकारी दी थी। कुछ देर के बाद जानकारी मिली कि पापा ने सुल्तानपुर थाने में सरेंडर कर दिया है।

आरोपी ने कोतवाली पहुंचकर किया सरेंडर

आरोपी जगदीश ने थाने में पुलिस से जाकर कहा कि वह अपनी पत्नी की हत्या करके आया है। यह सुन वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी हैरान हो गए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके तुरंत बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मामले में अमेठी एसपी इलामारन के अनुसार, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया है। आरोपी पति से पुलिस पूछताछ कर रही है।
 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।