लाइव टीवी

UP Suicide: पहले पापा ने किया दो बेटियों का मर्डर, फिर खुद झूल गया फंदे पर, सुसाइड नोट की दास्तान कर देगी हैरान

Updated Aug 26, 2022 | 19:23 IST

UP Mass Suicide: मृतक की पत्नी प्रीति की गत 25 जून को लखनऊ में करंट लगने से मौत हो गई थी। इसके बाद से ही वह उसकी जुदाई से परेशान था। उसे अपनी बेटियों की चिंता सता रही थी। पुलिस के मुताबिक धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी की जुदाई में इतना बड़ा कदम उठाया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पिता ने पहले अपनी दो बेटियों को मारा फिर खुद झूला फंदे पर (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • मृतक की पत्नी प्रीति की गत 25 जून को करंट लगने से मौत हो गई थी
  • मृतक ने अपनी पत्नी की जुदाई में इतना बड़ा कदम उठाया
  • दो बेटियों को मौत की नींद सुलाने के बाद खुद भी फांसी लगा ली

UP Mass Suicide: यूपी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें पेशे एक अध्यापक ने अपनी दो बेटियों को मौत की नींद सुलाने के बाद खुद भी फांसी लगा ली। ये दर्दनाक घटना फर्रूखाबाद के मऊदरवाजा इलाके के बहादुरगंज की है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक के मामा के घर बाहर मोहल्ले के लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर आई पुलिस ने मामले की जानकारी ली।

इसके बाद सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया। मऊदरवाजा एसएचओ एके सिंह मुताबिक, अपने मामा के यहां रह रहे निजी स्कूल में टीचर धर्मेंद्र जाटव ने रात्रि में अपनी बेटी सृष्टि (11) व शगुन  (7 ) की गला घोंट कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद कमरे में लगे पंखे के हूक में फंदा डाल फांसी लगा ली। पुलिस के मुताबिक सुनील के पास से सुसाइड नोट मिला है। जिसके सीज किया गया है। वहीं मौके पर विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम ने मौके से कई तथ्य जुटाए हैं। पुलिस के मुताबिक धर्मेंद्र  ने अपनी पत्नी की जुदाई में इतना बड़ा कदम उठाया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। 

25 जून को चल बसी थी पत्नी

एसएचओ एसके सिंह मुताबिक मृतक की पत्नी प्रीति की गत 25 जून को लखनऊ में करंट लगने से मौत हो गई थी। इसके बाद से ही वह उसकी जुदाई से परेशान था। उसे अपनी बेटियों की चिंता सता रही थी। पुलिस के मुताबिक इस आत्महत्या की जानकारी पेशे से टीचर धर्मेंद्र के घर ट्यूशन पढ़ने आए स्टूडेंट्स से पता चली। इसके बाद उन्होंने मृतक के मामा रमनाथ और विमला देवी को सूचना दी। परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो वे हैरान रह गए। मामा - मामी ह्रदय विदारक घटना देख सदमें में आ गए। धर्मेंद्र का शव पंखे से लटक रहा था। जबकि दोनों बेटियों की डेड बॉडी कमरे में रखे तख्ते पर पड़ी हुई थी। एसएचओ के मुताबिक घटना के संबंध में मृतक के मामा - मामी से जानकारी ली जा रही है। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।