लाइव टीवी

Film Gadar-2: ला मार्टिनियर बॉयज कॉलेज में फिल्म की शूटिंग के दौरान बवाल, चर्चा में गदर फेम वाले अनिल शर्मा

Updated Mar 02, 2022 | 19:09 IST

Lucknow Gadar 2: लखनऊ में आज गदर 2 की शूटिंग के दौरान जूनियर कलाकारों ने सेट पर जमकर हंगामा किया। जूनियर कलाकारों का आरोप है कि शूटिंग के दौरान उन्हें खाना और पानी नहीं दिया गया है साथ ही उन्होंने आरोप लगाए हैं कि काम करने के बाद भी उन्हें पैसे नहीं दिए जा रहे हैं।

Loading ...
सेट पर खाना नहीं देने और साथ ही बिना पैसे काम कराने का आरोप
मुख्य बातें
  • लखनऊ में गदर 2 की शूटिंग के दौरान जूनियर कलाकारों का हंगमा
  • सेट पर खाना नहीं देने और साथ ही बिना पैसे काम कराने के आरोप
  • डायरेक्टर अनिल शर्मा कर रहे हैं फिल्म को डायरेक्ट

Lucknow Film Gadar 2:  बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की सुपरहिट फिल्म गदर एक प्रेम कथा के दूसरे पार्ट की शूटिंग चल रही है। इस फ़िल्म को डायरेक्टर अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। लेकिन लखनऊ में आज फिल्म के सेट पर जूनियर कलाकारों ने हंगामा शुरू कर दिया। जूनियर कलाकारों ने फिल्म डायरेक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि शूटिंग के सेट पर  कलाकारों को सुबह से ना तो खाना मिला है और न ही पानी मिला। इतना ही नहीं शूटिंग मालिक फ्री में ही शूटिंग कराने की बात बोल रहे थे। जिसके बाद वहां पर कलाकारों ने शूटिंग के दौरान सेट पर बवाल कर दिया।

ला मार्टिनियर बॉयज कॉलेज

लखनऊ के ला मार्टिनियर बॉयज कॉलेज में फ़िल्म गदर 2 की शूटिंग चल रही थी। गदर 2 फ़िल्म को डायरेक्टर अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसमें सपोर्टिंग रोल के लिए कई जूनियर कलाकारों को बुलाया गया था। फ़िल्म की शूटिंग लगातार चल रही थी। लेकिन सुबह से काम कर रहे कलाकारों को फिल्म क्रू ने खाने और पानी से भी महरूम रखा। सैंकड़ों कलाकारों ने सेट पर ही हंगामा कर दिया।

आरोप- 'डायरेक्टर चाहते फ्री में काम करें सब'

शूटिंग में काम करने वाले कलाकारों ने बताया कि सुबह से यहां पर आए हुए हैं। सभी आर्टिस्ट अपना काम धंधा छोड़कर फिल्म में अपना रोल देने आए थे और सुबह से धूप में कई घंटों से यहां पर है। ना तो कोई चाय पानी का प्रबंध है और ना ही कोई कुछ बता रहा है। डायरेक्टर चाहते है कि सब लोग फ्री में काम करें। एक तो पहले ही कोरोना की मार झेल रहे आम आदमी की स्थिति अभी ठीक नहीं हो पाई है। वहीं ऊपर से कलाकारों को फ्री में शूटिंग कराने पर बोल रहे हैं। कोई कहता है कि पैसा मिलेगा कोई कहता है नहीं मिलेगा।

कलाकार नहीं करेंगे फ्री में काम 

कलाकारों ने बताया की हमारा ये लोग शोषण करते हैं, पहले भी इन लोगों ने हमारा शोषण किया है।  वहीं हम सरकार से पूछना चाहते है कि सरकार ने इन्हें फिल्म की शूटिंग की परमिशन क्यों दीं। लख़नऊ क्या कहीं भी इन लोगों को शूटिंग नहीं करनी देनी चाहिए। सभी कलाकार एक जुट हैं और हम फ्री में काम करने वाले नही है। सब्सिडी मिलने के बाद भी हम लोगो को पैसे नहीं दिए जाते इस मेहनत के बाद भी कलाकार को पैसे न मिले तो गुस्सा आता है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।