लाइव टीवी

क्या अखिलेश का साथ छोड़ेंगे आजम खान? ओवैसी की पार्टी AIMIM ने दिया शामिल होने का न्योता

Updated Apr 18, 2022 | 15:38 IST |

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने आजम खां को पार्टी में शामिल होने का न्यौता दिया है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने आजम को चिट्‌ठी लिखकर समाजवादी पार्टी पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी मुसलमानों की हमदर्द नहीं है।

Loading ...

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमी (एआईएमआईएम) ने सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री आजम खान को पत्र लिखकर उन्हें पार्टी में शामिल होने की पेशकश की है।  एआईएमआईएम पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मो. फरहान ने आजम खान को चिट्‌ठी लिखी है कि अखिलेश यादव मुस्लिमों के हमदर्द नहीं रहे। लिहाजा, आप समाजवादी पार्टी छोड़कर AIMIM में शामिल हो जाएं। एआईएमआईएम ने आजम खान को ये पत्र ऐसे वक्त में लिखा है जब कुछ दिनों पहले आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली उर्फ शानू खान ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आजम खान को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया था।  

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।