लाइव टीवी

नासिक में भीषण रोड एक्सीडेंट, बस-रिक्शा कुएं में गिरे, 21 लोगों की हुई मौत, कई को बचाया गया

Updated Jan 29, 2020 | 08:20 IST

Nasik road accident: महाराष्ट्र के नासिक के देओला में एक रोड एक्सीडेंट हो गया, इस हादसे में एक रिक्शे की भिड़ंत बस से हो गई जिसके बाद दोनों वाहन पास के एक कुएं में जा गिरे, इस हादसे में 21 की मौत हो गई है।

Loading ...
एक्सीडेंट होने के बाद वहां भारी चीखपुकार मच गई तो स्थानीय लोग मदद के लिए सामने आए

नई दिल्ली: रोड एक्सीडेंट (Road Accident) अपने आप में बेहद खतरनाक होते हैं कई बार वहां इतनी भयावह स्थिति होती है जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं, मंगलवार को महाराष्ट्र के नासिक से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है नासिक के देओला में एक बस और रिक्शे की भीषण टक्कर हुई। बचाव कार्य के दौरान बताया जा रहा है कि 21 लोगों की डेड बॉडी निकाली गई है।

दुर्घटनाग्रस्त बस मालेगांव से कलवान जा रही थी कि रास्ते में बस ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया जिससे ये भीषण हादसा हो गया।हादसे में कुल कितनी जानें गईं हैं ये फिलहाल साफ नहीं हो पाया है।

हादसे के बाद दोनों वाहन टकराकर पास के एक कुएं में जा गिरे। स्थानीय लोगों के साथ राहत और बचाव के लिए संबधित एजेंसियां जुटीं, कुंए से बस और रिक्शा को निकालने की कोशिशें की जानें लगीं।

बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट होने के बाद वहां भारी चीखपुकार मच गई तो स्थानीय लोग मदद के लिए सामने आए तो देखा कि वहां इस सड़क हादसे के बाद बस और रिक्शा दोनों ही एक कुएं में गिर गए हैं फिर वहां तेजी से राहत और बचाव कार्य शुरु किए गए।

हादसे में घायल कई लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने राहत टीमों के साथ बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम शुरू किया।

बताया जा रहा है कि हादसे में मृत 20 लोगों के शव अब तक बरामद हुए हैं। इसके अलावा 18 लोगों को गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बस हादसे पर सीएम उद्धव ठाकरे ने घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने प्रशासन से मेडिकल सेवाएं उपलब्ध कराने को कहा है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।