लाइव टीवी

Mumbai Crime: फर्जी एनसीबी अधिकारी बनकर फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर को किया अगवा, तीन गिरफ्तार

Updated Jun 21, 2022 | 19:12 IST

Mumbai Crime: मुंबई में फर्जी एनसीबी अधिकारी बनकर फिल्म के एक असिस्टेंट डायरेक्टर को अगवा करने के आरोप में तीन को गिरफ्तार किया गया है। छह आरोपियों ने पीड़ित को ड्रग्‍स के मामले में गिरफ्तार करने की धमकी देकर उगाही कर रहे थे। आरोपी एक लाख रुपये पहले ले चुके थे बाकि की रकम लेने से पहले ही पुलिस ने तीन को दबोच लिया, अभी तीन आरोपी फरार हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
एनसीबी अधिकारी बनकर असिस्टेंट डायरेक्टर से उगाही
मुख्य बातें
  • फर्जी एनसीबी अधिकारी बनकर असिस्टेंट डायरेक्टर से उगाही
  • आरोपियों ने पीड़ित को अगवा कर वसूल लिए एक लाख रुपये
  • पुलिस ने बाकि के पैसे देने का लालच देकर बुलाकर दबोचा

Mumbai Crime: फर्जी एनसीबी अधिकारी बनकर फिल्म के एक असिस्टेंट डायरेक्टर को अगवा करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह गिरफ्तारी डीएन नगर पुलिस ने जोगेश्वरी के वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे से की। इन आरोपियों ने असिस्टेंट डायरेक्टर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का अधिकारी बनकर पहले ड्रग्स सप्लाई के मामले में गिरफ्तार करने की धमकी दी। इसके बाद पीड़ित को अगवा करके उससे एक लाख रुपए वसूले। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दीपक विलास जाधव, पंकज कुमार पाल और सचिन संतोष सिंह के रूप में की है।

डीएन नगर पुलिस ने बताया कि, पिछले बुधवार को पीड़ित असिस्टेंट डायरेक्टर अंधेरी के एक बार में अपने दोस्त के साथ शराब पीने गया था। रात करीब 9 बजे जब वह अपने आवास पर जाने के लिए बार से बाहर निकला तो दो ऑटो रिक्शा में सवार होकर छह लोग उसके पास आए और अपना परिचय एनसीबी अधिकारी के रूप में देते हुए उसे ऑटो के अंदर बैठने को कहा। उन्होंने उससे कहा कि, हमें सूचना मिली है कि, तुम ड्रग पेडलर हो और तुम्‍हारे पास एमडी ड्रग मौजूद है।

गिरफ्तारी की धमकी देकर मांग रहे थे पैसे

इसके बाद सभी आरोपी पीड़ित को अपने साथ अंधेरी-जुहू पुल के पास ले गए और धमकी दी कि, अगर वह तत्‍काल उन्‍हें दो लाख रुपए नहीं देगा तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़ित द्वारा पैसे देने में असमर्थता जाहिर करने पर आरोपियों ने पीड़ित का मोबाइल लेकर उसके पिता को फोन किया और बेटे की गिरफ्तारी का डर दिखाते हुए पैसे मांगे। जिसके बाद बेटे को बचाने के लिए पिता एक लाख रुपए लेकर आए और उन्हें दे दिया। इसके बाद आरोपियों ने धमकी दी की बाकी के पैसे का दो दिनों में भुगतान करो नहीं तो बेटे की गिरफ्तारी के लिए तैयार रहो। इसके बाद आरोपियों की तरफ से लगातार फोन करके पैसे मांगे जाने लगे। इससे पीड़ित को शक होने लगा और उसने एनसीबी कार्यलय से संपर्क किया तो उन्हें मालूम पड़ा की उनके खिलाफ कोई मामला नहीं है। जिसके बाद पीड़ित ने डीएन नगर पुलिस से संपर्क किया है। पुलिस ने आरोपियों को बाकी की रकम देने का लालच देकर वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे बुलाया और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, बाकि की तलाश की जा रही है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।