लाइव टीवी

यहां 10 रुपये में मिलता है भरपेट भोजन, बढ़ती महंगाई के बीच आम आदमी को बड़ी राहत

Updated Dec 21, 2019 | 08:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बीएमसी ने अपने कर्मचारियों के लिए 10 रुपये में भरपेट भोजन की योजना लॉन्‍च की है। यह किफायती थाली बीएमसी के कैंटीन में मिलती है, जिसका लाभ यहां के कर्मचारी उठा सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
बीएमसी ने अपने कर्मचारियों के लिए किफायती भोजन की योजना शुरू की है

मुंबई : बढ़ती महंगाई के बीच अगर 10 रुपये में किसी को भरपेट भोजन मिल जाए तो यह निश्चित तौर पर बड़ी राहत है। महाराष्‍ट्र में बृहन्‍नमुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने अपने कर्मचारियों को ऐसी यही राहत देने की कोशिश की है। इसने अपने कर्मचारियों के लिए 10 रुपये की एक किफायती थाली लॉन्‍च की है, जिसमें वह सबकुछ है, जिससे एक सामान्‍य आदमी का पेट भर सकता है।

बीएमसी ने यह किफायती थाली अपने कैंटीन में लॉन्‍च की है, जिसका लाभ इसके सभी कर्मचारी ले सकते हैं। यह थाली 19 दिसंबर को लागू की गई, जिसमें दो चपाती, चावल और दाल के अतिरिक्‍त दो तरह की सब्जियां हैं।

बीएमसी की मेयर किशोरी पेडनेकर कहती हैं, '10 रुपये में भरपेट भोजन उपलब्‍ध कराना शिवसेना के घोषणा-पत्र का हिस्‍सा रहा है। बीएमसी कैंटीन में यह विकल्‍प पहले से ही मौजूद थे, जिसे हमने यहां लागू करने का फैसला लिया। यह योजना जल्‍द ही आम लोगों के लिए भी लागू की जाएगी।'

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।