लाइव टीवी

मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार, उसमें से जिलेटिन की छड़ें बरामद, जांच जारी

Updated Feb 26, 2021 | 00:35 IST | टाइम्स नाउ ब्यूरो

मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के पास एक संदिग्ध कार खड़ी मिली है। उसमें से कुछ जिलेटिन की छड़ें मिलीं हैं, जिसके बाद बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया।

Loading ...
मुंबई में पेडर रोड पर बम निरोधक दस्ता

नई दिल्ली: मुंबई में रिलायंस इंडिया लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के आवास 'एंटिला' के पास एक संदिग्ध कार मिली है। इस कार से कुछ जिलेटिन की छड़ें मिलीं हैं, जिसके बाद बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया है। इलाके को घेर लिया गया है। TIMES NOW के पास एक वीडियो है जिसमें बम निरोधक कर्मियों को मशीन के साथ कार की जांच करते देखा गया। कार सड़क के एक किनारे पर खड़ी थी।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस घटना पर कहा कि मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के पास एक स्कॉर्पियो मिली है, उसमें कुछ जिलेटिन हैं। जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है। जो भी सच्चाई है, वो जल्द ही सामने आएगी। 

वहीं मुंबई पुलिस ने बयान जारी कर कहा, 'आज शाम गामदेवी पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत आने वाले कार्मिकेल रोड पर एक संदिग्ध वाहन पाया गया। पुलिस को अलर्ट किया गया। बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड (BDDS) की टीम और अन्य पुलिस दल तुरंत मौके पर पहुंचे, वाहन की जांच की और अंदर कुछ विस्फोटक सामग्री जिलेटिन पाया गया। यह एक इकट्ठे विस्फोटक उपकरण नहीं है। आगे की जांच चल रही है।' 

पुलिस ने बाद में बताया कि मुंबई पुलिस ने शहर भर में पुलिस कर्मियों को तैनात किया और तलाशी कर रही है। जांच के लिए वाहन को जब्त कर लिया गया है। संदिग्ध वाहन के अंदर एक पत्र मिला है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।