लाइव टीवी

महाराष्ट्र में दिल दहला देने वाला मामला, पत्नी-बेटे समेत कार में बैठकर कारोबारी ने लगाई आग, मौत

Updated Jul 20, 2022 | 20:53 IST

Maharashtra Suicide News: नागपुर से रोंगटे खड़े करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक कारोबारी ने कार के अंदर पत्नी और बेटे व खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग में मां-बेटे गंभीर रूप से झुलस गए। जबकि कारोबारी की मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कारोबारी ने पत्नी-बेटे के साथ कार में बैठकर लगाई आग, कारोबारी की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • नागपुर में दिल दहला देने वाली वारदात
  • कारोबारी ने पत्नी-बेटे के साथ कार में बैठकर लगाई आग
  • कारोबारी की मौत, पत्नी और बेटा झुलासा

Maharashtra Suicide News: महाराष्ट्र के नागपुर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। एक कारोबारी के प्लान को जानकर रोंगटे खड़े हो गए। दरअसल, एक कारोबारी ने परिवार के साथ आत्महत्या करने की योजना तैयार की। प्लान काफी खतरनाक था। कारोबारी ने पत्नी और बेटे के साथ खुद को भी कार में लॉक कर लिया। इसके बाद उसने पेट्रोल डालकर गाड़ी में आग लगा ली। अग्निकांड में कारोबारी की जलकर मौत हो गई, लेकिन उसकी पत्नी और बेटे गंभीर रुप से झुलस गए। दिल दहला देने वाली घटना नागपुर के बेलतरोड़ी थाना इलाके के खपरी पुनर्वसन की है। 

जैताला निवासी रामराज गोपालकृष्ण भट (58) कारोबार करता था, लेकिन पिछले कुछ दिन से वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। इसके कारण ही कारोबारी ने यह खौफनाक प्लान बनाया। बताया जाता है कि, कारोबारी रामराज के इस प्लान की कोई जानकारी पत्नी और बेटे को नहीं थी। 

सुसाइड नोट में आर्थिक संकट बताई वजह 

कारोबारी के घर से सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में कारोबारी ने जान देने की वजह आर्थिक संकट बताई है। पुलिस अधिकारी के अनुसार, यह सुसाइड नोट मृतक के घर से बरामद किया गया है, नोट में लिखा है कि, 'पिछले कुछ समय से लगातार बिजनेस में नुकसान हो रहा था। मैं इससे उबर नहीं पा रहा हूं, इसलिए पूरे परिवार के साथ जान दे रहा हूं।' पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि रामराज अपनी पत्नी संगीता भट (55) और बेटे नंदन (30) को लंच के बहाने घर से बाहर लेकर आया था। जब गाड़ी पुनर्वसन पहुंचने से पहले मां-बेटे के कुछ समझने से पहले ही रामराज ने अचानक पत्नी और बेटे पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। 

रामराज कार में जिंदा जला

आनन-फानन मां-बेटे ने गाड़ी के दरवाजे खोले और बाहर निकल गए। किसी तरह से दोनों ने आग पर काबू पाया। लेकिन रामराज कार में जिंदा जल गया। सूचना मिलते ही नागपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रामराज के शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। वहीं आग में झुलसे मां और बेटे का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।