लाइव टीवी

Lockdown in Thane: ठाणे और मीरा भयंकर में 10 दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन, केवल होम डिलीवरी की अनुमति

Updated Jun 30, 2020 | 20:59 IST

Lockdown: महाराष्ट्र के ठाणे में कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए 2-12 जुलाई के दौरान पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। मीरा भयंदर में एक से दस जुलाई तक के लिए फिर पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया है।

Loading ...
ठाणे में 2-12 जुलाई के दौरान पूर्ण लॉकडाउन
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में लॉकडाउन 31 जुलाई तक बढ़ाया है
  • ठाणे में 2 जुलाई से 12 जुलाई के दौरान पूर्ण लॉकडाउन रहेगा
  • मीरा भयंदर में 1 जुलाई से 10 जुलाई के दौरान पूर्ण लॉकडाउन रहेगा

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे में कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए 2-12 जुलाई के दौरान पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। निगम आयुक्त विपिन शर्मा ने मंगलवार को यह कहा। प्रशासन द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि इस अवधि में गैर जरूरी सेवाएं नहीं संचालित होंगी और न ही वाहनों को आने जाने दिया जाएगा, मेडिकल और जरूरी यात्रा को इससे छुट प्राप्त होगी। आदेश के अनुसार जरूरी वस्तुओं और नष्ट होने वाली चीजों की ढुलाई की इजाजत होगी।

समीप के मीरा भयंदर में निगर निकाय अधिकारियों ने कोरोना वायरस महामारी को नियंत्रित करने के लिए एक से दस जुलाई तक के लिए फिर पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया है। इस दौरान जरूरी वस्तुओं की दुकानें भी बंद रहेंगी।

मीरा भयंदर के निगमायुक्त विजय राठौड़ ने कहा कि बेकरी उत्पादों समेत जरूरी सामान बेचने वाली और खाद्यान्न की बिक्री करने वाली दुकानें इस दौरान बंद रहेंगी। प्रशासन के आदेश के अनुसार खाद्यान्नों, सब्जियों, मछलियों, मांस, बेकरी उत्पाद सुबह नौ बजे से रात ग्यारह बजे तक घर पर पहुंचाये जाएंगे जबकि दूध एवं डेयरी सामान सुबह पांच बजे से दस बजे तक पहुंचाये जायेंगे। 

मीरा भयंदर ठाणे जिल के अंतर्गत ही आता है। सोमवार रात को ठाणे में कोरोना वायरस के मामले 8,506 हो गये जबकि अबतक 311 मरीजों की जान जा चुकी है। इसी तरह मीरा भयंकर निगम क्षेत्र में कोविड-19 के अबतक 3175 मामले आ चुके हैं और 142मरीजों की मौत हो चुकी है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।