लाइव टीवी

मुंबई : भांडुप के सनराइज अस्पताल में लगी भीषण आग, 9 की मौत, बचाव कार्य जारी

Updated Mar 26, 2021 | 11:35 IST

Bhandup Sunrise hospital fire : मुंबई की मेयर ने कहा कि आग किस वजह से लगी इसका पता नहीं चल पाया है। इस मामले में कार्रवाई होगी। कोरोना संक्रमित सहित 70 मरीजों को दूसरे अस्पताल में भेजा गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
Mumbai Fire : भांडुप के सनराइज अस्पताल में लगी आग।

मुंबई : मुंबई के भांडुप स्थित ड्रीम मॉल में गुरुवार रात भीषण आग लग गई। इस मॉल के सनराइज अस्पताल से धुंआ निकलता देखा गया। आग लगने की इस घटना में नौ लोगों के मारे जाने की खबर है। लोगों को बचाने के लिए राहत एवं बचाव कार्य चलाया जा रहा है। इस अस्पताल में कोविड-19 के मरीजों का इलाज होता है। यहां कोरोना के 76 मरीजों को रखा गया था जिन्हें सुरक्षित बाहर निकालने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। आग इमारत की तीसरी मंजिल पर लगी। हालांकि अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि ये मौतें कोरोना की वजह से हुई हैं। इससे पहले इस हादसे में दो लोगों के मारे जाने की बात कही गई।

रात 12.30 बजे लगी आग
डीसीपी प्रशांत कदम ने बताया कि मॉल में आग रात 12.30 बजे लगी। आग को बुझाने के लिए दमकल की 23 गाड़ियां मौके पर हैं। मुंबई की मेयर ने कहा कि आग किस वजह से लगी इसका पता नहीं चल पाया है। इस मामले में कार्रवाई होगी। कोरोना संक्रमित सहित 70 मरीजों को दूसरे अस्पताल में भेजा गया है।

मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया
आग लगने की जानकारी मिलने पर डेप्युटी म्यूनिसिपल कमिश्नर, बीएमसी के आपदा प्रबंधन के अधिकारी, नगर निगम के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।  डीसीपी प्रशांत कदम ने बताया कि मरीजों को मुलुंड जंबो सेंटर और फोर्टिस अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।