लाइव टीवी

Mumbai Crime News: मुंबई -पुणे एक्सप्रेस-वे पर लूट, यात्री बनकर Ola कैब में बैठे, फिर ड्राइवर के साथ....

Updated Aug 06, 2022 | 21:08 IST

Mumbai Crime News: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में अब शातिर अपराधियों ने लूट का नया तरीका ढूंढ निकाला है। जिसके तहत आरोपी कैब बुक करके उसके ही ड्राइवर को लूटकर फरार हो जाते हैं। मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे से ताजा मामला सामने आया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
मुंबई -पुणे एक्सप्रेस-वे पर यात्री बनकर Ola कैब में बैठे, फिर ड्राइवर के साथ की लूट
मुख्य बातें
  • मुंबई में ओला कैब बुक कर ड्राइवर को लूटा
  • सवारी बनकर कैब में बैठे थे चार बदमाश
  • मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कर दिया कांड

Mumbai Crime News: महाराष्ट्र के मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर अपराध की वारदातें कम नहीं हो रही है। ताजा मामला एक कैब ड्राइवर को लूटने का सामने आया है। खास बात है कि जिन आरोपियों ने कैब ड्राइवर के साथ लूटपाट की, वह कोई और नहीं बल्कि कैब के ही चार पैसेंजर थे या कहिए कि बदमाशों ने यात्रियों का रूप लेकर कैब बुक की थी और प्लान के तहत लूटपाट की और फरार हो गए। आरोपियों ने पीड़ित ड्राइवर से 30 हजार की सोने की चेन और 10 हजार रुपये कैश लूटे हैं। पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित की पहचान 27 वर्षीय स्वपनिल के रूप में की गई है, जो पुणे का निवासी है और मुंबई एयरपोर्ट से पुणे के बीच कैब चलाता है। बीते एक अगस्त को रात करीब 10 बजे चार लोगों ने कैब बुक की। ये सभी 28 से 32 साल की उम्र के थे। उन्होंने खारघर से पुणे के लिए कैब बुक की थी। जब कैब मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर चढ़ गई तो थोड़ा दूर चलने के बाद ही एक युवक ने तबीयत खराब होने का बहाना बनाना शुरू कर दिया और कैब को एक सुनसान जगह सड़क किनारे रुकवा दिया। जैसे ही गाड़ी रुकी, आरोपियों ने ड्राइवर के साथ मारपीट शुरू कर दी। 

पहले ड्राइवर को पीटा और फिर की लूट

आरोपियों ने पहले ड्राइवर को पीटा और चाकू की नोक पर उससे सोने की चैन लूट ली। जिसके बाद एक आरोपी ने उसकी गाड़ी अपने हाथों में ली और उसे पास के एक एटीएम तक लेकर गए और वहां से 10 हजार रुपये निकलवाए। जिसके बाद आरोपी पीड़ित ड्राइवर और गाड़ी को छोड़कर भाग गए। लूट की वारदात के बाद कैब ड्राइवर ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी और सारी वारदात के बारे में बताया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की ओर से जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।