लाइव टीवी

कारोबारी प्रेमी ने किया पांच लाख देने से इनकार तो गुस्से में आई गर्लफ्रेंड ने बुलाए बाउंसर, कर दिया ये हाल

Updated Jul 23, 2022 | 21:34 IST

Mumbai Crime News: एक महिला ने 5 लाख की मोटी रकम नहीं देने पर 2 बाउसंरों के जरिए अपने कारोबारी लवर का अपहरण करवा लिया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बॉयफ्रेंड ने 5 लाख नहीं दिए तो गर्लफ्रेंड ने किया ये हाल
मुख्य बातें
  • एक महिला ने कारोबारी लवर से मांगी 5 लाख की मोटी रकम
  • महिला ने 2 बाउसंरों के जरिए कारोबारी को उसके सायन स्थित ऑफिस से अगवा कर लिया
  • कारोबारी के आरोपी महिला के साथ अवैध संबंध थे

Mumbai Crime News: मायानगरी मुंबई में एक महिला की ओर से कथित तौर पर मांगी गई 5 लाख की मोटी रकम नहीं देने पर महिला ने अपने कारोबारी लवर का अपहरण कर लिया। महिला ने किराए के 2 बाउसंरों के जरिए कारोबारी को उसके सायन स्थित ऑफिस अगवा कर लिया गया। आरोपी महिला के कारोबारी के साथ अवैध संबंध थे। धारावी थाने के सीआई विजय खंडालगांवकर ने बताया कि कारोबारी की शिकायत पर थाने में मामला दर्ज किया गया है। तीनों को अपहरण करने सहित जबरन वसूली करने व अवैध तरीके से बंधक बनाने की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।

पीड़ित कारोबारी ने पुलिस को बताया कि उसके आरोपी महिला के साथ अवैध संबंध थे। इस वजह से दोनों कई बार इंटिमेट भी हुए। कारोबारी के मुताबिक वह जब भी महिला से शारीरिक संबंध बनाता था। उसके एवज में उसे पेमेंट करता था। कारोबारी के मुताबिक महिला उस पर मोटी रकम देने का दबाव बनाने लगी। उसने कारोबारी से चंद रोज पहले 5 लाख रूपए देने की मांग की। इसके बाद कारोबारी ने उससे देरी बना ली। इसके बाद आरोपी महिला उसे फोन कॉल के जरिए परेशान करने लगी। पुलिस ने बताया कि महिला ने कारोबारी को उससे मिलने की धमकी भी दी। 

2 लाख के पत्नी के गहने दिए

धारावी पुलिस के मुताबिक महिला के दो बाउंसर गत 18 जुलाई को कारोबारी के ऑफिस पहुंचे। इसके बाद उसे अगवा कर ठाणे स्थित एक फ्लैट में ले गए। इसके बाद उसके कपड़े उतार कर उससे मारपीट करने लगे। बाद में आरोपी बाउंसरों ने कारोबारी से रूपए देने की मांग की। पुलिस के मुताबिक दोनों बाउंसर कारोबारी को एक एटीएम लेकर गए। इसके बाद उससे 60 हजार रूपए बैंक अकाउंट में भेजने की बात कही। इसके बाद कारोबारी को दोनों बाउंसर डोंबिवली स्थित उसके निजी आवास पर ले गए। इसके बाद पीड़ित ने अपनी पत्नी से छुपाकर घर में रखी तिजोरी से 2 लाख कीमत का सोना लाकर दोनों को दिया। कारोबारी ने बाकी की रकम का भुगतान एक दो दिन में करने की बात कही। इसके बाद उसे बाउंसरों ने आजाद किया। सीआई विजय खंडालगांवकर ने बताया कि पीड़ित की ओर से मामला दर्ज करवाने के बाद सभी आरोपियों के बारे में तकनीकी मदद के जरिए जानकारी हासिल कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।