लाइव टीवी

Mumbai Crime News: मुंबई में मौत का कारण बना मोबाइल, भाभी ने देवर को गेम खेलने से रोका तो उतार दिया मौत के घाट

Updated Jun 30, 2022 | 18:31 IST

Mumbai Murder Case: मुंबई में एक शख्स ने अपनी भाभी की इसलिए गला दबाकर कर हत्या कर दी क्योंकि वे मोबाइल पर गेम खेलने से रोकती थी। बाद में उसने महिला के मुंह पर रैट किलर छिड़क दिया। हालांकि पुलिस के सामने शख्स की पोल खुल गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
मुंबई में भाभी ने मोबाइल में गेम खेलने से रोका तो देवर ने कर दी हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • आरोपी ने घटना को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की
  • आरोपी ने गला दबाकर की थी हत्या, पीएम रिपोर्ट से हुआ खुलासा
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, आरोपी ने जुर्म कबूला

Mumbai News: मुंबई में मोबाइल पर गेम खेलने की लत ने एक युवक को हत्यारा बना दिया। बता दें कि, मुंबई के मालवानी में एक शख्स ने अपनी भाभी की गला दबाकर हत्या कर दी। 19 साल के युवक पर आरोप है कि, मोबाइल गेम खेलने से रोकने पर अपनी भाभी को मार डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पूरे मामले को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट को बाद हत्या का मामला सामने आया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि, काम न करने और मोबाइल गेम में मस्त रहने वाले देवर को भाभी का टोकना रास नहीं आया। यह बात देवर को काफी बुरी लगी थी। इसके लिए उसने भाभी की हत्या की साजिश रच डाली। देवर की उम्र अभी 19 साल है। बता दें कि, इस उम्र में बच्चों का फोन एडिक्ट होना आम बात हो गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आरोपी ने मामले की जानकारी खुद पुलिस को दी

मिली जानकारी के अनुसार, पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया है कि, मालवानी इलाके का मामला है। जहां आरोपी इरशाद आलम ने अपने भाभी को गला दबाकर मारने के बाद उसके मुंह में रैट किलर छिड़क दिया था। जिससे लोगों को लगे कि उसने आत्महत्या की है। बता दें कि, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी इरशाद ने ही पुलिस और अपने बड़े भाई को फोन करके पूरे मामले की जानकारी दी थी। उसने सभी को बताया कि, उसकी भाभी साहिबा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुली पोल

जानकारी के लिए बता दें, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा तो पूरा सच सामने आ गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि, महिला ने जहर खाया ही नहीं था। पीएम रिपोर्ट में बताया गया कि, महिला की मौत गला दबाने और दम घुटने से हुई है। जब पुलिस अधिकारियों ने आलम से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आलम ने पूछताछ में बताया कि, उसकी भाभी उसे मोबाइल पर गेम खेलने से रोका करती थी।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।