लाइव टीवी

महाराष्‍ट्र मंत्रालय बिल्डिंग में बम को लेकर फोन कॉल से हड़कंप, बढ़ाई गई सुरक्षा

Updated May 30, 2021 | 16:08 IST

महाराष्‍ट्र मंत्रालय बिल्डिंग में बम रखे जाने की सूचना मिलने के बाद यहां प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। इस फोन कॉल के बाद यहां सुरक्षा बढ़ा दी गई और पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
महाराष्‍ट्र मंत्रालय बिल्डिंग में बम को लेकर फोन कॉल से हड़कंप, बढ़ाई गई सुरक्षा
मुख्य बातें
  • महाराष्‍ट्र मंत्रालय बिल्डिंग में बम रखे जाने की सूचना मिली है
  • इस संबंध में फोन कॉल के बाद यहां सुरक्षा बढ़ा दी गई है
  • मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है

मुंबई : महाराष्‍ट्र मंत्रालय बिल्डिंग में बम रखे जाने की सूचना के बाद यहां सुरक्षा बढ़ा दी गई। बम को लेकर कॉल आपदा प्रबंधन कंट्रोल रूम में आई थी। बम निरोधक दस्‍ते ने महाराष्‍ट्र विधानसभा सचिवालय में छानबीन की। मुंबई पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में यह अफवाह मालूम पड़ती है। लेकिन एहतियाती तौर पर यहां सुरक्षा बढ़ा दी गई है और मामले की जांच की जा रही है।

बम को लेकर फोन कॉल दोपहर 12:40 बजे आई थी। रविवार का दिन होने की वजह से हालांकि मंत्रालय में दफ्तर बंद थे, लेकिन अधिकारियों ने कोइ जोखिम न लेते हुए तुरंत वहां पड़ताल शुरू कर दी।

मौके पर बम निरोधक दस्‍ता भी पहुंचा। अधिकार‍ियों ने मंत्रालय में हर कोने की जांच पड़ताल की, लेकिन उन्‍हें खतरे जैसा कुछ भी नहीं मिला, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन बंद कर दिया गया।

मुंबई पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि मंत्रालय परिसर में सर्च ऑपरेशन अब पूरा हो गया है। कोई संदिग्‍ध वस्‍तु नहीं पाई गई है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।