लाइव टीवी

कुत्तों को इंसाफ देने के लिए सोशल मीडिया पर उठी मांग, आरोपी ने 30 बेजुबानों को बनाया है हवस का शिकार

Updated Mar 15, 2021 | 13:48 IST

मुंबई में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां 65 साल के एक बुजुर्ग पर कुत्‍तों के साथ सेक्‍स का आरोप है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
शर्मनाक! कुत्‍तों को लुभाया, सुनसान जगह पर ले गया, फिर किया सेक्‍स, 65 साल के बुजुर्ग पर दर्ज हुआ FIR

मुंबई : आर्थिक राजधानी मुंबई में करीब 30 कुत्तों को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है। कुत्तों को न्याय दिलाने और आरोपी की सजा देने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों ने अभियान छेड़ दिया है। ट्विटर पर #Sorry Sheru ट्रेंड कर रहा है। लोग इस हैशटैग के साथ सेलिब्रिटीज को टैग करते  हुए कुत्तों के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। दरअसल, इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद आरोपी अहमद शाह को पुलिस ने गिरफ्तार किया। हद तो यह है कि आरोपी को इसके लिए कोई अफसोस नहीं है और उसका कहना है कि वह पशुओं को भोजन कराता रहा है और कभी-कभार उनके साथ सेक्‍स भी करता रहा है।

यह मामला मुंबई का है, जहां एक सब्‍जी विक्रेता को इस सिलस‍िले में गिरफ्तार किया गया है। उसकी उम्र 65 साल के आसपास बताई जा रही है। बॉम्‍बे पशु अधिकार (BAR) नाम के एक गैर-सरकारी संगठन ने इस सिलसिले में पुलिस को शिकायत दी है और साक्ष्‍य के तौर पर वीडियो भी पुलिस को सौंपा है।

वीडियो से हुआ खुलासा

इस वीडियो को BAR के ही एक स्‍वयंसेवक ने बनाया, जिसमें दिखाया गया है कि बुजुर्ग शख्‍स किस तरह कुत्‍तों को लुभाकर किसी सुनसान जगह पर ले जाता है और फिर उनका यौन उत्‍पीड़न करता है। एनजीओ के संस्‍थापक विजय मोहनानी के अनुसार, यह वीडियो उन्‍हें भेजा गया था, जिसके बाद उन्‍होंने तुरंत इस मामले में अंधेरी में शिकायत दर्ज करवाई।

उन्‍होंने बताया कि आरोपी को अपने किए का कोई पछताछा नहीं है और पूछताछ के दौरान उसने बड़ी बेशर्मी के साथ पुलिस को बताया कि वह पशुओं को भोजना कराता है और कभी-कभी उनके साथ सेक्‍स भी करता है। पुलिस ने इस मामले में एनजीओ की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एनजीओ की ओर से यह आशंका भी जताई गई है कि संभव है कि शख्‍स ने अतीत में अन्‍य जानवरों को भी निशाना बनाया हो। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।