लाइव टीवी

Mumbai Builder Murder: महाराष्ट्र के पालघर में बिल्डर की गोली मारकर हत्या, 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Updated Feb 28, 2022 | 17:20 IST

Mumbai Builder Murder: महाराष्ट्र के पालघर में एक बिल्डर की हत्या से सनसनी फैल गई। पुरानी रंजिश में बिल्डर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने 9 के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
पालघर में बिल्डर की हत्या से सनसनी (प्रतीकात्मक फोटो)
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र के पालघर में बिल्डर की हत्या
  • गोली मारकर बिल्डर को उतारा मौत के घाट
  • पूर्व पार्षद समेत 9 के खिलाफ केस दर्ज

Mumbai Builder Murder: महाराष्ट्र के पालघर में दो अज्ञात लोगों ने एक 33 वर्षीय बिल्डर की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार की है। बिल्डर की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है। मृतक विरार इलाके के मनवेलपाड़ा में एक सुपरमार्केट के पास खड़ा था। तभी दो स्कूटर सवार उसके पास आए और उस पर चार राउंड फायरिंग कर दी। गोली लगते ही बिल्डर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हमलावर भी मौके से फरार हो गए।

पूर्व पार्षद समेत 9 के खिलाफ केस

घटना की सूचना मिलते ही मीरा-भायंदर वसई-विरार पुलिस आयुक्तालय के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में वसई विरार नगर निगम के एक पूर्व पार्षद समेत नौ लोगों के खिलाफ संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। लेकिन पुलिस ने फरार हमलावरों का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया है।

मृतक की जानकारी जुटा रही पुलिस

पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मामले की जांच में जुट गई। इस केस में पुलिस मृतक की जानकारी निकालने के साथ ही उससे जुड़े लोगों जैसे परिवार, दोस्त और पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस उससे जुड़ी अन्य जानकारी जैसे पुराने दुश्मनों की जानकारी निकाल रही है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक पुरानी रंजिश में युवकी की हत्या की गई। पुलिस ने जिन 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है उनमें एक पूर्व पार्षद भी शामिल है। हालांकि अभी गिरफ्तारी पर पुलिस ने कहा कि किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन जल्द इस केस से जुड़े आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।