लाइव टीवी

मुंबई में शराब के नशे में धुत बेटे ने कर डाली बाप की निर्मम हत्या, चाचा ने ऐसे गिरफ्तार करवाया आरोपी भतीजे को

Updated Jul 22, 2022 | 12:29 IST

Mumbai Crime: एक युवक ने गला घोंटकर अपने ही पिता की हत्या कर दी है। उनसे शराब के नशे में पिता को मौत के घाट उतार दिया है। इस घटना के बारे में तब पता चला जब मृतक शख्स का भाई यानी आरोपी के चाचा को अपने भतीजे पर शक हुआ, क्योंकि घटना को अंजाब देने के बाद आरोपी लापता था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
मुंबई में शराबी बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट
मुख्य बातें
  • एक युवक ने गला घोंटकर अपने ही पिता की हत्या कर दी है
  • पिता के साथ उस वक्त विवाद हुआ जब वह शराब के नशे में था
  • आरोपी के चाचा को अपने भतीजे पर शक हुआ

Mumbai Crime: महाराष्ट्र के पुणे में एक दिल देहला देने वाली घटना समाने आई है। यहां एक युवक ने गला घोंटकर अपने ही पिता की हत्या कर दी है। उनसे शराब के नशे में पिता को मौत के घाट उतार दिया है। मामला पुणे ग्रामीण इलाके का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने एक विवाद के चलते अपने पिता की हत्या कर दी है। उसका पिता के साथ उस वक्त विवाद हो गया था जब वह शराब के नशे में था। 

इस घटना के बारे में तब पता चला जब मृतक शख्स का भाई यानी आरोपी के चाचा को अपने भतीजे पर शक हुआ, क्योंकि घटना को अंजाब देने के बाद आरोपी लापता था। उसने अपने पिता की 17 जुलाई को हत्या की थी, जिसके बाद से वह घर नहीं आ रहा था। 

चाचा ने भतीजे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई

इसके बाद आरोपी के चाचा ने भतीजे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 60 साल का खांडू गिरंजे ठाणे के कल्याण में अपने घर में मृत पाया गया था। पुणे ग्रामीण पुलिस को शिकायत मिलने के तुरंत बाद, उन्होंने मामले की जांच शुरू की थी। आरोपी की पहचान शेखर खांडू (35) के रूप में हुई है। लोनावाला ग्रामीण पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोपी ने अपना अपराध कबूल किया

पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया और पुलिस को सूचित किया कि घर में विवाद के बाद उसने अपने पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। इस संबंध में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत पुणे ग्रामीण के लोनावाला ग्रामीण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश किया जा चुका है, जहां अदालत ने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया है। वहीं इस मामले में लोनावाला थाने की पुलिस टीम आगे की जांच कर रही है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।