लाइव टीवी

Mumbai Crime: जिंदगी की बाजी हार गया शतरंज का खिलाड़ी, बिल्डिंग से कूदकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Updated Aug 15, 2022 | 13:52 IST

Mumbai Crime News: मुंबई के नासिक में 27 साल के एक शतरंज के खिलाड़ी ने कथित तौर पर बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली है। उसने अपने दोस्त की बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
मुंबई में शतरंज के खिलाड़ी ने की आत्महत्या
मुख्य बातें
  • 27 साल के एक शतरंज के खिलाड़ी ने बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या की
  • दोस्त की बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान
  • घटना नासिक के बेलतरोड़ी इलाके की है

Mumbai Crime News: कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं जो इंसान को काफी विचलित कर देती हैं। इनमें से कुछ घटनाओं की वजह का पता चल जाता है तो कुछ ऐसी होती हैं, जो सालों-साल एक गुत्थी और राज बनकर रह जाती है। हालांकि पुलिस हर मामले की गुत्थी को सुलझाने के लिए हर स्तर पर कोशिश करती है। इस बीच मुंबई से एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसको जानने के बार हर कोई विचलित हो गया है।

मुंबई के नासिक में 27 साल के एक शतरंज के खिलाड़ी ने कथित तौर पर बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली है। उसने अपने दोस्त की बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी है। घटना नासिक के बेलतरोड़ी इलाके की है। मृतक की पहचान रियाज अयूब तड़वी (27) के तौर पर हुई है। 

अपने गांव से टूर्नामेंट खेलने आया था मृतक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रियाज अयूब तड़वी का जल्द शतरंज का टूर्नामेंट होने वाला था। जिसके चलते वह अपने पैतृक गांव जलगांव से टूर्नामेंट खेलने के मकसद से शहर नासिक दोस्त के घर पहुंचा था। रियाज अयूब तड़वी अपने दोस्त से अच्छे से मिला फिर कुछ समय बाद शनिवार की रात करीब आठ बजे अपने दोस्त के फ्लैट की बालकनी में चला गया जहां रियाज अयूब तड़वी ने कूदकर अपनी जान दे दी।

कूदने के बाद एम्स अस्पताल ले जाया गया

घटना के बारे में जानकारी देते हुए बेलतरोड़ी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया है कि, बिल्डिंग से कूदने के बाद रियाज अयूब तड़वी को तुरंत नजदीक के एम्स अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज करना शुरू किया, लेकिन रविवार तड़के करीब 1:45 बजे रियाज अयूब तड़वी जिंदगी की जंग हार गया और उनकी मौत हो गई। बेलतरोड़ी पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि, रियाज अयूब तड़वी की मौत के बाद दुर्घटनावश हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है। बाकी मामले की जांच जारी है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।