लाइव टीवी

Mumbai Crime News: अधूरे प्यार की दर्दनाक कहानी! शादी न होने पर कपल ने खाया जहर, महिला की हुई मौत

Updated Sep 13, 2022 | 12:48 IST

Mumbai Crime News: मुंबई के नागपुर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। माता-पिता के शादी करवाने से मना करने के बाद एक प्रेमी कपल ने जहर खा लिया, प्रेमिका की मौत हो गई। वहीं प्रेमी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना नागपुर के देवलापुर थाना क्षेत्र की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
शादी न होने पर एक प्रेमी कपल ने खाया जहर
मुख्य बातें
  • मुंबई के नागपुर में एक हैरान कर देने वाली घटना आई सामने
  • एक प्रेमी कपल ने जहर खा लिया, प्रेमिका की मौत हुई
  • प्रेमी का अस्पताल में चल रहा है इलाज

Mumbai Crime News: प्यार के रिश्ते की शुरुआत में जितनी खूबसूरत होती है, आगे चलकर कुछ लोगों के लिए यह रिश्ता काफी दर्दनाक भी बन जाता है। कुछ रिश्तों में तो प्यार करने वालों को काफी मुश्किलों को सामना करना पड़ता है, लेकिन वह अपने प्यार को हासिल कर लेते हैं। वहीं कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं जो मुकम्मल नहीं हो पाते हैं। इन मुकम्मल न हो पाने वाले रिश्ते में प्यार करने वाले किसी भी हद तक जाने को तैयार होते हैं, चाहे जान ही क्यों न देनी पड़ जाए। ऐसा ही ताजा मामला मुंबई में देखे को मिला है। 

माता-पिता ने शादी करवाने से मना किया तो एक प्रेमी कपल ने दर्दनाक कदम उठा लिया। कपल ने कथित तौर पर जहर खा लिया, जिसके बाद प्रेमिका की मौत हो गई। वहीं प्रेमी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना मुंबई के नागपुर के देवलापुर थाना क्षेत्र की है। इस घटना की जानकारी नागपुर पुलिस ने सोमवार को दी।

शादी के खिलाफ थे माता-पिता

यह दोनों काफी वक्त से एक रिश्ते में थे और दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन प्रेमिका और प्रेमी के माता-पिता उनके इस फैसले से सहमत नहीं थे। जिसके चलते कपल ने आत्महत्या का रास्ता चुन लिया। देवलापुर थाने के एक अधिकारी ने बताया है कि घटना शनिवार को सरकारी टोला गांव में हुई। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

अधिकारी ने कहा है कि प्रेमिका और प्रेमी एक रिश्ते में थे, जिसका उनके परिजनों ने विरोध किया था। शनिवार को दोनों ने जहर खाने का फैसला कर लिया था। जहर खाने के बाद कोडवाटे के परिजन दोनों को अस्पताल ले गए, जहां प्रेमिका की मौत हो गई और प्रेमी का इलाज चल रहा है। देवलापार पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि, दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच जारी है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।