लाइव टीवी

Mumbai Crime News: मां की बीमारी के बहाना बनाकर शख्स ने महिला को ठगा, लगाया 2.75 लाख का चूना

Updated Sep 09, 2022 | 12:46 IST

Mumbai Crime News: एक शातिर ठग ने अपनी मां की बीमारी का बहाना बनाकर एक महिला के साथ ठगी की है। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी ठग के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना नागपुर के सदर पुलिस थाना क्षेत्र की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
मां की बीमारी के नाम पर शख्स ने महिला को ठगा
मुख्य बातें
  • ठग ने अपनी मां की बीमारी का बहाना बनाकर एक महिला के साथ की ठगी
  • पुलिस ने आरोपी ठग के खिलाफ किया मामला दर्ज
  • घटना नागपुर के सदर पुलिस थाना क्षेत्र की है

Mumbai Crime News: इन दिनों शहर के अंदर कई तरह के ठग मासूम लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। यह ठग लोगों को अपनी मजबूरियां और जरूरतें बताकर ठगी का धंधा कर रहे हैं और लोगों से लाखों रुपये ऐंठ रहे हैं। ताजा मामला मुंबई के नागपुर का है, जहां एक शातिर ठग ने अपनी मां की बीमारी का बहाना बनाकर एक महिला के साथ ठगी की है। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी ठग के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

घटना नागपुर के सदर पुलिस थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने शहर की एक महिला से 2.75 लाख रुपये ठगने के आरोप में 43 साल के एक शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कथित तौर पर आरोपी की पहचान सुमित बोरकर के रूप में हुई है। 

वैवाहिक वेबसाइट के जरिए हुई आरोपी और पीड़िता की मुलाकात

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी बोरकर ने एक वैवाहिक वेबसाइट के जरिए अविवाहित शिकायतकर्ता से दोस्ती की। जैसे ही उन्हें एक-दूसरे की प्रोफाइल पसंद आई, तो वह दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे थे। पुलिस ने बताया कि आरोपी अक्सर पीड़ित महिला से मिलने नागपुर आता रहता था। एक दिन बोरकर महिला के सामने अपनी बीमार मां की परेशानी का दुख सुनाने लगा और उससे पैसे मांगे।

पैसे लेने के बाद आरोपी ने कर लिया फोन बंद

पुलिस के मुताबिक बोरकर ने अपनी मां की बीमारी के बहाने शिकायतकर्ता से कथित तौर पर 2.75 लाख रुपये लिए थे। पुलिस ने कहा है कि पैसे लेने के बाद आरोपी एक बार शिकायतकर्ता से मिला और फिर उसके बाद उससे संपर्क खत्म करने के लिए अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया। जिसके बाद पीड़ित महिला को महसूस हुआ कि उसे धोखा दिया गया है, महिला ने तुरंत सदर पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया, जिसने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत बोरकर के खिलाफ मामला दर्ज किया।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।