लाइव टीवी

Mumbai: लापरवाही बनी जान की दुश्मन, दवा समझ महिला ने खा लिया 'जहर', मौत

Updated Aug 22, 2022 | 15:24 IST

Mumbai Crime News: पेट दर्द की दवा के बजाय कीटनाशक का सेवन करने से लीवर की गंभीर क्षति से पीड़ित ब्यूटीशियन की शनिवार को मौत हो गई है। मृतक महिला की पहचान काजल अभिषेक पवार के तौर पर हुई है। उसकी उम्र सिर्फ 24 साल थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गलती से चूहे मारने का जहर खा गई महिला, हुई मौत
मुख्य बातें
  • महिला ने पेट दर्द की दवा के बजाय कीटनाशक का सेवन किया
  • महिला की लीवर की गंभीर क्षति से मौत हो गई
  • महिला को इलाज के लिए कई अस्पताल में लेकर गए

Mumbai Crime News: बहुत बार लोगों को लापरवाही करना न केवल भारी नुकसान पहुंचा सकता है, बल्कि कभी-कभी जान पर भी बन आती है। ऐसा ही एक मामला मुंबई में देखने को मिला है, जहां एक महिला ने गलती से चूहे मारने वाला जहर खा लिया और उसकी मौत हो गई है। घटना मुंबई के साकीनाका इलाके की है। एक महिला ने पेट दर्द की दवाई खाने की जगह गलती से चूहे मारने की दवा खा ली।

पुलिस ने बताया है कि पेट दर्द की दवा के बजाय कीटनाशक का सेवन करने से लीवर की गंभीर क्षति से पीड़ित ब्यूटीशियन की शनिवार को मौत हो गई है। मृतक महिला की पहचान काजल अभिषेक पवार के तौर पर हुई है। उसकी उम्र सिर्फ 24 साल थी।

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन वह यह पता लगाने के लिए जांच कर रही है कि दवा की बोतल के साथ कीटनाशक की बोतल कैसे रखी गई और पीड़िता काजल अभिषेक पवार को इस बात का अहसास नहीं हुआ। उसे पवई के हीरानंदानी अस्पताल समेत तीन अस्पतालों में ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पवई में रहने वाले काजल के पिता के बयान के अनुसार, उन्हें 13 अगस्त को उनकी बेटी का फोन आया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। महिला के पिता आनंद गावंडे ने बताया है कि उसकी बेटी अपने पति अभिषेक के साथ अंधेरी पूर्व के संघर्ष नगर, साकीनाका में रहती थी। डेढ़ साल पहले दोनों की शादी हुई थी।

लीवर खराब होने के कारण महिला की मौत

जहर खाने के बाद गावंडे बेटी को एसिन अस्पताल ले गए, जहां से उसे 16 अगस्त को हीरानंदानी अस्पताल ले जाया गया और फिर शुक्रवार को उसे केईएम अस्पताल रेफर कर दिया गया था, जहां लीवर खराब होने के कारण महिला की मौत हो गई। पुलिस ने बताया है कि इस मामले में घटना वाले दिन महिला का पति अभिषेक ट्रेकिंग कर रायगढ़ गया था। पीएसआई एम मोटे ने कहा, 'हमने गावंडे और अभिषेक पवार के बयान दर्ज कर लिए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं।'

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।