लाइव टीवी

दुकान पर खत्म हुई पसंद की बीयर तो सनकी को आ गया गुस्सा, दोस्तों के साथ दुकान के मैनेजर को उतार दिया मौत के घाट

Updated Sep 05, 2022 | 13:38 IST

Mumbai Crime News: एक सनकी शख्स ने सिर्फ इस बात पर शराब की दुकान के मैनेजर को मौत के घाट उतार क्योंकि उसकी दुकान पर आरोपी की पसंद की बीयर खत्म हो गई थी। घटना औरंगाबाद के नांदेड़ इलाके की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पसंद की बीयर नहीं मिली तो शख्स ने दुकान के मैनेजर की कर दी हत्या
मुख्य बातें
  • एक सनकी शख्स ने शराब की दुकान के मैनेजर को उतारा मौत के घाट
  • दुकान पर आरोपी की पसंद की बीयर खत्म हो गई थी
  • बेरहमी से मारपीट की और चाकू घोंपकर हत्या कर दी

Mumbai Crime News: शराब के नशे में कुछ लोग ऐसा क्राइम कर देते हैं जो बेहद हैरान कर देने वाला होता है। इनमें हत्या जैसा गंभीर क्राइम भी शामिल हैं। महाराष्ट्र में एक ऐसी घटना हुई है जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान हो सकता है। यहां एक सनकी शख्स ने सिर्फ इस बात पर शराब की दुकान के मैनेजर को मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसकी दुकान पर आरोपी की पसंद की बीयर खत्म हो गई थी। 

घटना औरंगाबाद के नांदेड़ इलाके की है। शराब की एक दुकान के मैनेजर (32) को गुरुवार की रात छह लोगों के एक ग्रुप ने बेरहमी से मारपीट की और चाकू घोंपकर हत्या कर दी है। मृतक मैनेजर की पहचान माधव वाकोर के तौर पर हुई है, जो कंधार क्षेत्र के कटकलंबा में रहता था।

आरोपी की पसंदीदा ब्रांड की बीयर हो गई थी खत्म

माधव की हत्या के आरोप में पुलिस ने दत्ता नगर निवासी तीन साईनाथ इंगले, उनके बड़े भाई उमेश और बालाजी कुरुडे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि बाकी तीन हमलावरों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने कहा कि सभी छह आरोपियों पर हत्या, हत्या की कोशिश, गैरकानूनी रूप से इकट्ठा होने के लिए दंगे और आपराधिक धमकी के लिए मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने कहा कि उन पर भारतीय शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत भी आरोप लगाए गए हैं। नांदेड़ के पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार शेवाले ने पुष्टि की कि मैनेजर माधव को अपराधियों को यह बताने के लिए चाकू मार दिया गया था कि वे जिस ब्रांड की बीयर की डिमांड कर रहे थे वह स्टॉक में नहीं थी। 

आरोपी ने दोस्तों के साथ मिलकर किया हमला

शिकायत में कहा गया है कि, साईनाथ इंगले गुरुवार देर रात सिडको क्षेत्र के धवले चौक स्थित शराब की दुकान पर पहुंचा और एक विशेष ब्रांड की बीयर की पूछने लगे। जब माधव ने कहा कि यह स्टॉक में नहीं है तो आरोपी ने उसके साथ गाली-गलौज की और दुकान से चला गया। इसके बाद साईनाथ अपने पांच साथियों के साथ दुकान पर लौटा और माधव को गाली देने लगा। उन्होंने माधव को दुकान से बाहर खींच लिया और धारदार हथियारों और लोहे की रॉड से हमला कर दिया। माधव को खून से लथपथ छोड़ कर वे मौके से फरार हो गए। वहीं दुकान के अन्य स्टाफ के लोग माधव को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर से उसे मृत घोषित कर दिया।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।