लाइव टीवी

Mumbai Crime News: बेरहम निकला पति, पत्नी को चलती ट्रेन के आगे धकेला, फिर बच्चों को लेकर हुआ फरार

Updated Aug 23, 2022 | 08:49 IST

Mumbai Crime News: एक निर्दयी पति ने अपने बच्चों के सामने उनकी मां को चलती ट्रेन के आगे धक्का दे दिया। घटना पालघर जिले के वसई रोड स्टेशन की है। एक व्यक्ति ने चलती ट्रेन के सामने धक्का देकर अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी और अपने बच्चों के साथ फरार हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
ट्रेन के आगे धक्का देकर पति ने की पत्नी की हत्या
मुख्य बातें
  • पति ने अपने बच्चों के सामने उनकी मां को चलती ट्रेन के आगे धक्का दे दिया
  • पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी और अपने बच्चों के साथ फरार हो गया
  • घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हुई

Mumbai Crime News: एक पति कितना बेरहम हो सकता इसका ताजा उदाहरण मुंबई में देखने को मिला है, जहां एक निर्दयी पति ने अपने बच्चों के सामने उनकी मां को चलती ट्रेन के आगे धक्का दे दिया। घटना पालघर जिले के वसई रेलवे स्टेशन की है। एक व्यक्ति ने चलती ट्रेन के सामने धक्का देकर अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी और अपने बच्चों के साथ फरार हो गया है। यह पूरी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। 

इस घटना का पता तब चला जब सीसीटीवी फुटेज के एक वीडियो में 30 साल के एक व्यक्ति को दो बच्चों के साथ प्लेटफॉर्म नंबर 5 पर सो रही महिला को घसीटते हुए देखा गया। पुलिस ने बताया है कि, उसने चलती ट्रेन के आगे पत्नी को धक्का दे दिया। 

अन्य दो रेलवे स्टेशन पर भी नजर आया आरोपी

सहायक आयुक्त, पुलिस रेलवे भजीराव महाजन ने कहा है कि, आरोपी व्यक्ति ने महिला को अवध एक्सप्रेस के सामने धक्का देकर मार डाला। पुलिस ने बताया है कि, सीसीटीवी फुटेज में आरोपी व्यक्ति दो बच्चों और एक बैग उठाकर प्लेटफॉर्म से भागते हुए देखा गया था। भजीराव महाजन ने कहा कि, बाद में उसी व्यक्ति को दादर और वहां से कल्याण के लिए एक ट्रेन में चढ़ते हुए देखा गया। पुलिस ने इन दोनों रेलवे स्टेशन पर उसे देखा था। घटना सोमवार सुबह 4:10 बजे की है। महिला का क्षत-विक्षत शव पटरियों से बरामद कर लिया गया है और अवध एक्सप्रेस के चालक का बयान दर्ज कर लिया गया है।


प्लेटफॉर्म के लोगों ने बताया पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा

वहीं वसई स्थित सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत फरार व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि, मृतका और आरोपी की पहचान का पता लगाया जा रहा है, दो बच्चों के साथ पुरुष और महिला को रविवार दोपहर पहली बार कैमरे में कैद किया गया। पुलिस के मुताबिक चश्मदीदों ने उन्हें झगड़ा करते देखा था। चारों ने प्लेटफॉर्म पर रात बिताई लेकिन सोमवार की सुबह, आदमी ने महिला को जगाया और कुछ ही सेकंड में ट्रेन के आगे उसे घसीटा और प्लेटफॉर्म से धक्का दे दिया। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।