लाइव टीवी

Mumbai: लगातार हो रहे 'दर्द' से राहत देने के लिए बेटे ने अपनी मां की कर दी हत्या

Updated Dec 31, 2019 | 15:23 IST

गठिया, ब्लड प्रेशर, मधुमेह और मोतियाबिंद से पीड़ित मां को लगातार हो रहे दर्द से राहत दिलाने के लिए बेटे ने सिर पर लोहे की छड़ से मारकर हत्या कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
Mumbai: लगातार हो रहे 'दर्द' से राहत देने के लिए बेटे ने की मां की हत्या

मुंबई: 30 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर 'दर्द' से राहत देने के लिए अपनी 62 वर्षीय मां की हत्या कर दी। यह घटना रविवार को मुंबई के तारापुर में भाभा एटॉमिक पावर स्टेशन (BARC) कॉलोनी में हुई। आरोपी के भाई ने पुलिस शिकायत दर्ज कराने के बाद कहा कि उसका छोटा भाई मानसिक रूप से बीमार है और उसने अपनी मां की हत्या कर दी थी। शिकायतकर्ता ने कहा कि जब मैं सुबह करीब 11 बजे मां से मिलने आया तो देखा मेरा भाई जयप्रकाश शव के पास बैठा था औक लोहे की एक छड़ उसके पास पड़ी थी। कथित तौर पर आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी मां गठिया, ब्लड प्रेशर, मधुमेह और मोतियाबिंद से पीड़ित थी और उसे अक्सर दर्द की शिकायत रहती थी। उन्होंने कहा कि उसे लगातार हो रहे दर्द से मुक्त करने के लिए  मैंने उसे मार डाला। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता की पहचान चंद्रावती के रूप में की गई थी और आरोपी का नाम जयप्रकाश धोबी था। चंद्रावती बेटे जयप्रकाश के लिए नाश्ता तैयार कर रही थी, जब उसने लोहे की छड़ से कथित तौर पर मां के सिर पर मारा। आरोपी सिंगल और बेरोजगार है।

पीड़िता अपने 70 वर्षीय पति, एक बेटी के साथ रहती थी जबकि उसका बड़ा बेटा और छोटा बेटा मुंबई के बोईसर इलाके में दत्तात्रेय नगर में साथ रहते थे। वे हर रविवार को अपनी मां से मिलने जाते थे। कथित तौर पर, रविवार को, घटना के दिन, पीड़िता के पति और बेटी काम के लिए बाहर गए थे जब जयप्रकाश ने आकर उस पर हमला किया। रिपोर्ट के मुताबिक उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हालांकि, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है और आगे की जांच जारी है। उसके मानसिक स्वास्थ्य का पता लगाने के लिए आरोपी की मेडिकल जांच भी की जाएगी।

 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।