लाइव टीवी

Mumbai Crime News: बांद्रा- वर्ली सी लिंक पर चलती टैक्सी से बाहर निकल कर फोटो ले रहे थे टूरिस्ट, ड्राइवर गिरफ्तार

Updated Jun 22, 2022 | 15:45 IST

Mumbai Crime News: मुंबई में सड़क पर चलती हुई टैक्सी से बाहर निकलकर टूरिस्टों का सेल्फी लेना ड्राइवर को भारी पड़ गया। पुलिस ने टैक्सी के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
चलती टैक्सी से बाहर निकल कर फोटो ले रहे थे टूरिस्ट, ड्राइवर अरेस्ट (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • चलती टैक्सी में मस्ती कर रहे थे टूरिस्ट
  • खिड़की से बाहर निकलकर खींच रहे थे फोटो
  • पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया

Mumbai Crime News: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक टैक्सी ड्राइवर को अपनी गाड़ी में टूरिस्टों को मस्ती करवाना काफी महंगा साबित हो गया। पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। दरअसल, टैक्सी जब बांद्रा-वर्ली सी लिंक से गुजर रही थी तो गाड़ी में मध्य प्रदेश से मुंबई घूमने आए युवक गाड़ी के साइड शीशों से बाहर शरीर निकालकर सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक शख्स ने उनकी फोटो खींच ली और ट्विटर पर शेयर की। बाद में बांद्रा ट्रैफिक पुलिस को इस बाबत शिकायत मिली। मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, वे टूरिस्ट कौन थे, इसकी पहचान नहीं हो पाई है। 

मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार किए गए ड्राइवर की पहचान 40 वर्षीय अनीश अहमद शेख के रूप में की गई है जो घाटकोपर में रहता है। ड्राइवर ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसने चार युवकों को मुंबई से एयरपोर्ट से शहर दर्शन के लिए बैठाया था। वे चारों मध्य प्रदेश के इंदौर से मुंबई पहुंचे थे। ड्राइवर चारों को चर्चगेट समेत कई जगहों पर लेकर गया और रात को वापस एयरपोर्ट छोड़ दिया। टैक्सी में बातचीत के दौरान ड्राइवर को पता चला था कि वे चारों इंदौर के रहने वाले हैं और एक दिन की पिकनिक पर मुंबई आए हैं। 

टैक्सी ड्राइवर को कोर्ट ने जमानत पर छोड़ा

मुंबई पुलिस चारों युवकों की पहचान के लिए एयरपोर्ट प्रशासन से मदद ले रही है। बांद्रा पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर ने बताया कि इस मामले में हमने आईपीसी की धारा 279 और धारा 336 और धारा 184 के तहत केस दर्ज किया है। ड्राइवर अनीश शेख को कोर्ट ने जमानत पर छोड़ दिया है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। इंदौर से मुंबई आए चारों टूरिस्टों का ब्योरा भी निकाला जा रहा है। उनके खिलाफ भी एक्शन लिया जा सकता है। पुलिस का कहना है कि चारों युवक टैक्सी में सफर के दौरान फोटो लेने के लिए बाहर निकलने वाला स्टंट कर रहे थे। जबकि चलती कार से बाहर ऐसे निकलना अपराध माना जाता है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।