लाइव टीवी

MLA Hostel: मुंबई के एमएलए हॉस्टल में बम की खबर निकली झूठी, ऐहतियातन बढ़ाई गई सुरक्षा

Updated Sep 29, 2020 | 08:01 IST

MLA Hostel in Mumbai: मुंबई के एमएलए हॉस्टल में पुलिस के होश उड़ गए। जानकारी मिलते ही हॉस्टल को खाली कराया गया। सघन जांच के दौरान हास्टल में बम नहीं मिला

Loading ...
मुंबई के एमएलए हॉस्टल में बम की खबर निकली झूठी
मुख्य बातें
  • मुंबई के एमएलए हॉस्टल में बम की खबर निकली झूठी
  • सघन जांच के दौरान हॉस्टल में नहीं मिला बम
  • बम की खबर के बाद ऐहतियातन मातोश्री की बढ़ाई गई सुरक्षा

मुंबई। सोमवार देर रात धमकी भरा फोन आने के बाद मुंबई पुलिस में हड़कंप मच गया। दरअसल फोन पर एमएलए हॉस्टल में बम होने की सूचना मिली थी। इस जानकारी के बाद पुलिस तत्काल हरकत में आई और हॉस्टल खाली कराा गया। सघन जांच के दौरान हॉस्टल से कोई बम नहीं मिला। पवलिस का कहना है कि एक अनजान नंबर से फोन आया। फोन करने वाले का कहना था कि मंत्रालय के पास एमएल हॉस्टल में बम रखे गए हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस ने हॉस्टल खाली कराया। पुलिस का कहना है कि करीब 150 लोग बिल्डिंग में रहते हैं। 

पुलिस का कहना है फोन नंबर की पहचान की जा रही है। इस मामले में जल्द से जल्द आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास को भी उड़ाने की दो बार धमकी आ चुकी है। जिसके बाद से पुलिस ने मात्रोश्री की सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस कहा कहना है कि धमकी भरे फोन कॉल को गंभीरता से लिया जा रहा है। 

मुंबई पुलिस का कहना है कि दरअसल बहुत सारे लोग इस तरह की कॉल के लिए जरिए मजाक भी करते रहते हैं। लेकिन हम किसी भी जानकारी को हल्के में नहीं ले सकते हैं। पहले तो यह पहचान की जा रही है कि किसने शरारत की थी। उसकी खोजबीन चल रही है, पकड़े जाने पर उस शख्स के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी ताकि दूसरे लोग इस तरह की गुस्ताखी ना कर सकें। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।