लाइव टीवी

70 हजार की शर्ट पर समीर वानखेड़े का जवाब, नवाब मालिक को जानकारी कम है

Updated Nov 02, 2021 | 11:29 IST

एनसीपी के कद्दावर नेता नवाब मलिक, समीर वानखेड़े पर ड्रग्स सिलसिले में अवैध वसूली के लिए प्राइवेट आर्मी बनाने का आरोप लगा चुके हैं। इसके साथ ही महंगी शर्ट पहनने का भी आरोप लगाया है।

Loading ...
70 हजार की शर्ट पर समीर वानखेड़े का जवाब, नवाब मालिक को जानकारी कम है
मुख्य बातें
  • 70 हजार की शर्ट पर समीर वानखेड़े का जवाब- नवाब मलिक को जानकारी कम है
  • सलमान नाम के ड्रग पेडलर ने फंसाने की कोशिश की- वानखेड़े
  • नवाब मलिक, वानखेड़े पर अवैध वसूली के लिए प्राइवेट आर्मी बनाने का लगा चुके हैं आरोप

आर्यन खान केस में एनसीपी के कद्दावर नेता नवाब मलिक, एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेड़े पर सनसनीखेज आरोप लगा चुके हैं। मलिक का कहना है कि ड्रग्स केस में वसूली के लिए वानखेड़े ने प्राइवेट आर्मी बना रखी है। एक पेडलर, सलमान ने मेरी बहन से संपर्क किया था, लेकिन वह एनडीपीएस के मामले नहीं लेती, इसलिए उसने उसे वापस भेज दिया। सलमान ने बिचौलिए के जरिए हमें फंसाने की कोशिश की थी। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और वह जेल में है। व्हाट्सएप चैट शेयर कर लगाए जा रहे झूठे आरोप : 

फंसाने की कोशिश की गई
एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि हमें फंसाने की कोशिश करने वाले बिचौलिए ने इस साल की शुरुआत में मुंबई पुलिस को झूठी शिकायत दी थी. उसमें से कुछ नहीं निकला। उसके बाद मेरे परिवार को फंसाने के लिए सलमान जैसे पेडलर्स का इस्तेमाल किया गया। चल रही है ऐसी कोशिशें, इसके पीछे है ड्रग माफिया हैं।  :


महंगे कपड़े की बात अफवाह

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का कहना है कि जहां तक उनके महंगे कपड़े (वानखेड़े द्वारा पहने गए - नवाब मलिक द्वारा आरोपित) का सवाल है, यह सिर्फ एक अफवाह है। उन्हें कम जानकारी है और उन्हें इन बातों का पता लगाना चाहिए।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।