लाइव टीवी

उद्धव का BJP पर निशाना, बोले- कुछ लोग एजेंडे के लिए करते हैं काम, हमारा हिंदुत्व नहीं सिखाता गलत राजनीति

Updated Feb 20, 2022 | 18:47 IST

Uddhav Thackeray News: तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव आज मुंबई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
उद्धव ठाकरे बोले- हमारा हिंदुत्व नहीं सिखाता गलत राजनीति
मुख्य बातें
  • उद्धव ठाकरे और तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव के बीच मुंबई में हुई मुलाकात
  • उद्धव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान साधा बीजेपी पर निशाना
  • उद्धव और केसीआर की मुलाकात के बाद तेज हुई तीसरे मोर्चे की चर्चा

मुंबई: देश में आम चुनाव में अभी दो साल का समय बांकि है लेकिन तीसरे मोर्चे की सुगबुगाहट तेज हो गई है। इस बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने रविवार को मुंबई में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। उनकी यह भेंट राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा के खिलाफ समान विचारधारा वाले विभिन्न दलों को एक साथ लाने के प्रयासों का हिस्सा है। इस दौरान उद्धव और केसीआर ने दोनों ने बीजेपी को निशाने पर लिया और केंद्र पर भी हमला किया।

उद्धव का बीजेपी पर निशाना

इस दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा, 'हमारा हिंदुत्व गलत राजनीति नहीं सिखाता, कुछ लोग केवल अपने एजेंडे के लिए काम करते हैं, भले ही देश नरक में जाए। हमें अपने देश को सही रास्ते पर लाना है, पीएम कौन होंगे इस पर बाद में चर्चा की जा सकती है। हम आज कई राजनीतिक नेताओं से मिलेंगे।' इससे पहले ठाकरे ने भाजपा की कथित जनविरोधी नीतियों के खिलाफ और संघीय भावना को बनाए रखने के लिए राव की 'लड़ाई' को 'पूर्ण समर्थन' देने की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली की गद्दी पर नजर, मोदी विरोधी खेमे को साधने में तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव जुटे

केसीआर बोले- केंद्र कर रहा है एजेंसियों का दुरुपयोग

वहीं तेलंगाना के सीएम केसीआर नेउद्धव ठाकरे के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'केंद्रीय एजेंसियों का बहुत ही गलत तरीके से दुरुपयोग किया जा रहा है, हम इसकी निंदा करते हैं। केंद्र सरकार को अपनी नीति बदलनी चाहिए, ऐसा नहीं करने पर उन्हें नुकसान होगा। देश ने ऐसी कई चीजें देखी हैं।' उद्धव के साथ अपनी बैठक पर प्रतिक्रिया देते हुए केसीआर ने कहा, 'हमने विकास के मुद्दों में सुधार और तेजी लाने और देश में संरचनात्मक और नीतिगत बदलाव लाने पर विस्तृत चर्चा की है। हम सभी मुद्दों पर सहमत हैं। हमारी बैठक का अच्छा परिणाम आपको बहुत जल्द देखने को मिलेगा। मैं उद्धव जी को तेलंगाना आने के लिए आमंत्रित करता हूं।'

ये भी पढ़ें:  Rahul Gandhi पर दिए बयान को लेकर घिरे असम के CM सरमा, KCR बोले- क्या यही हैं बीजेपी के संस्कार?

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।