लाइव टीवी

Photos: मानसून ने किया मुंबई का हाल बेहाल, तस्वीरों में देखिए कैसे थमी बारिश से शहर की रफ्तार

Updated Jun 18, 2021 | 15:23 IST |

Mumbai Rains: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में बुधवार को हुई बरसात की वजह से कई जगहों पर लोगों की दिक्कतें बढ़ गई। इस बीच मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

Loading ...
1/ 4

मुंबई में  इससे पहले भी बारिश की वजह से लोगों की दिक्कतें बढ़ गईं थी और कई जगहों पर जलभराव हो गया था। बारिश का असर मुंबई की आवाजाही पर भी देखने को मिला और कई लोकल ट्रेन सेवाएं बाधित रहीं।

2/ 4

मौसम विभाग ने समुद्र में हाइटाइड आने की चेतावनी भी जारी की थी लेकिन फिलहाल ऐसा हुआ नहीं है। बुधवार को हुई बारिश के बाद छत्रपति शिवाजी टर्मिनस, लोअर परेल, वेस्टर्न एक्सप्रेस वे, सायन सर्कल, जैसे कई इलाकों में लोगों को दिक्कतें हुईं।

3/ 4


बारिश की वजह से मुंबई के पूर्वी उपनगर घाटकोपर में एक चॉल की दीवार ढहने से तीन लोग मामूली रूप से घायल हो गए।  गुरुवार की करीब रात ड़ेढ बजे चिराग नगर पुलिस थाने के निकट एलबीएस मार्ग पर मक्की बाजार में एक चॉल की दीवार ढह गई, जिससे तीन लोग घायल हो गए।

Chandrayaan 3

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।