लाइव टीवी

लाउडस्पीकर विवाद के बीच राज और आदित्य ठाकरे ने किया अयोध्या जाने का ऐलान

Updated Apr 18, 2022 | 18:11 IST |

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे के 5 जून को अयोध्या जाने के ऐलान के बाद अब मुख्यमंत्री आदित्य ठाकरे के बेटे और महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने भी मई के महीने में अयोध्या जाने की घोषणा की है।

Loading ...

महाराष्ट्र में एक तरफ जहां लाउडस्पीकर को लेकर सियासत गर्म है, वहीं दूसरी तरफ शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना दोनों ही पार्टियों की तरफ से अयोध्या जाने का ऐलान किया गया है। मनसे के अध्यक्ष राज ठाकरे आगामी 5 जून को अपने तमाम समर्थकों के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जाएंगे। वहीं शिवसेना के नेता और महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने भी मई के महीने में अयोध्या जाने की बात कही है। बता दें कि राज ठाकरे ने महाराष्ट्र समेत देश के तमाम हिंदुओं से यह अपील की है कि 3 मई तक अगर मुस्लिम समाज के लोग मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाते हैं तो हम भी उन्हें लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा लगाएंगे।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।