लाइव टीवी

Noida Crime News: नोएडा में रोड रेज, पार्किंग को लेकर बड़ा विवाद, कार ड्राइवर और दुकानदार के बीच मारपीट

Updated Jul 25, 2022 | 22:44 IST

Noida Crime News: नोएडा के सेक्टर 12 में गाड़ी पार्किंग को लेकर ड्राइवर की एक दुकानदार से मारपीट हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नोएडा में पार्किंग को लेकर कार ड्राइवर और दुकानदार के बीच मारपीट
मुख्य बातें
  • नोएडा के सेक्टर 12 में पार्किंग को लेकर विवाद
  • गाड़ी वाले से भिड़ा दुकानदार, दोनों में मारपीट
  • पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शुरू की जांच

Noida Crime News: दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा के सेक्टर 12 में गाड़ी पार्किंग को लेकर शुरू हुआ जरा सा विवाद इतना बढ़ गया कि दुकानदार और गाड़ी के ड्राइवर के बीच मारपीट शुरू हो गई। दरअसल, दुकानदार ने जब गाड़ी के ड्राइवर से वहां पर कार पार्क करने के लिए मना किया तो दोनों के बीच का झगड़ा शुरू हो गया। गाड़ी ड्राइवर ने गुस्से में आकर अपने तीन-चार लोगों को फोन करके बुलाया और दुकानदार के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। सारी घटना पास के लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। झगड़े के दौरान आसपास के लोगों ने नोएडा पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

आसपास के सीसीटीवी कैमरों से जो तस्वीर निकलकर आई हैं उनमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि तीन-चार लोग बाहर से आते हैं और दुकानदार के साथ मारपीट करना शुरू कर देते हैं। आसपास के लोगों द्वारा बीच-बचाव भी करने की कोशिश की जाती है। इस दौरान जो लोग गाड़ी ड्राइवर की ओर से दुकानदार को मारने के लिए पहुंचे थे, वे भी मौका उठाकर वहां से भाग जाते हैं। दुकानदार ने पुलिस को पूरी घटना बताई और अपील करते हुए कहा कि इनके ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

गाड़ी पार्किंग को लेकर हुई मारपीट

दूसरी ओर, पार्किंग के ऊपर हुए इस मामले को लेकर नोएडा पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, नोएडा के सेक्टर 12 में दुकान के बाहर गाड़ी पार्क करने को लेकर के दो पक्षों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। मारपीट की पूरी वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गई। नोएडा पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी में मारपीट करने में दिखने वाले लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। थाना 24 पुलिस द्वारा 4 लोगों की एक टीम गठित कर दी गई है इनके गाड़ी नंबर ट्रेस किया जा रहा है आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए प्रयास किया जा रह है।