लाइव टीवी

ग्रेटर नोएडा में भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस ने मारी कार को टक्कर, दो की मौत, छह घायल

Updated May 23, 2022 | 16:02 IST

Greater Noida News: सोमवार की सुबह एनएच-91 पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बुलंदशहर से गाजियाबाद कार से जा रहे एक ही परिवार के लोगों को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए। रोडवेज बस चालक फरार है।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर
मुख्य बातें
  • एनएच-91 पर कोट चौकी के पास हुआ हादसा
  • रोडवेज बस को पुलिस ने कब्जे में लिया, ड्राइवर फरार
  • बुलंदशहर से गाजियाबाद जन्मदिन में शामिल होने जा रहा था परिवार

Greater Noida Road Accident: ग्रेटर नोएडा में एनएच-91 पर सोमवार सुबह रोडवेज बस ने एक कार को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिसमें कार सवार एक ही परिवार की मां-बेटी की मौत हो गई। छह लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। दो लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं रोडवेज बस चालक बस छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया है। हादसे में जान गंवाने वाली मां-बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दादरी थाना क्षेत्र के NH-91 पर कोट चौकी के पास यह हादसा सोमवार सुबह करीब 6 बजे हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस टक्कर की आवाज दूर तक सुनाई दी। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बुलंदशहर का रहने वाला है परिवार

बुलंदशहर से दिल्ली की तरफ जा रही कार को रोडवेज बस के ड्राइवर ने लापरवाही से टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार नेहा (17) और श्रीमती सिंह (45) की मौके पर मौत हो गई। ये दोनों मां बेटी थीं, जो कि बुलंदशहर के करनपुर की रहने वाली थीं। सड़क हादसे में कार में सवार 6 लोग घायल हो गए। जिनमें ब्रजेश, प्रदीप सहित 6 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बृजेश और प्रदीप गंभीर रूप से घायल हैं। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। सभी घायलों का उपचार पास के अस्पताल में चल रहा है।

गाजियाबाद जा रहा था परिवार

ये सभी लोग एक ही परिवार के थे और कुछ आपस में रिश्तेदार थे। बुलंदशहर से ये लोग गाजियाबाद में किसी अपने रिश्तेदार के यहां पर जन्मदिन में शामिल होने के लिए जा रहे थे, लेकिन उससे पहले ही रास्ते में यह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। दादरी थाना प्रभारी ने बताया कि NH-91 पर एक रोडवेज बस ने कार को टक्कर मार दी। जिसमें मां-बेटी की मौके पर मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए। रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया गया है। वहीं चालक मौके से फरार हो गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।