लाइव टीवी

Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, गोली लगने से एक घायल, एक फरार

Updated Jun 29, 2022 | 15:02 IST

Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा में बीटा-2 इलाके में चेन लुटेरों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। वहीं उसका साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया।

Loading ...
ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, एक घायल
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़
  • शातिर चेन लुटेरे बताए जा रहे थे दोनों आरोपी
  • पुलिस की फायरिंग में गोली लगने से एक घायल

Greater Noida Crime: यूपी के ग्रेटर नोएडा में कोतवाली बीटा-2 क्षेत्र में मिक्सन गोल चक्कर के पास चेन लुटेरे बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से एक बाइक, तीन सोने की चेन, तमंचा कारतूस और 10 हजार रुपये बरामद किए हैं।  

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश की पहचान सुरजीत के रूप में हुई है। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि, सुरजीत एक शातिर किस्म का लुटेरा है जो अपने साथियों के साथ मिलकर महिलाओं से चेन लूट की वारदातों को अंजाम देता था। एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि, बीटा 2 थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ बाइक सवार बदमाशों ने चैन लूटने की कोशिश की लेकिन वह चैन लूट नहीं पाए। जिसके बाद इसकी सूचना बीटा 2 पुलिस को दी गई। 

जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में लगी गोली

पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी। थाना क्षेत्र के 130 मीटर रोड पर मिक्सन गोल चक्कर के पास एक बाइक पर दो संदिग्ध आते दिखे। जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन वह लोग नहीं रुके और उन्होंने भागना शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस भी उनका पीछा करने लगी। बदमाशों ने जब पुलिस को पीछे आता हुआ देखा तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया जबकि उसका एक साथी मौके से फरार होने सफल हो गया।

मौके से फरार हुआ एक आरोपी

एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि, सुरजीत का साथी सोनू मौके से फरार हो गया है पुलिस उसकी गिरफ्तारी की कोशिश तेज कर दी हैं। एडीसीपी ने बताया कि, पकड़ा गया बदमाश सुरजीत शातिर किस्म का चेन लुटेरा है और इस गैंग ने पिछले 10 दिनों में ग्रेटर नोएडा में ही 4 से 5 चेन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। उसके बाद से ही पुलिस की तलाश में जुटी थी। लुटेरों के खिलाफ दिल्ली एनसीआर में विभिन्न थानों में 30 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं, पुलिस बदमाशों अपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है।