लाइव टीवी

Greater Noida Accident: ग्रेटर नोएडा में युवक ने मारी 3 कारों को टक्कर और रौंद दी जिंदगी, जानिए पूरा घटनाक्रम

Updated Jul 27, 2022 | 15:35 IST

Greater Noida Accident News: नोएडा के सेक्टर 126 का है, जहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार चालक ने अनियंत्रित होकर 3 कारों में जोरदार टक्कर मार दी। इस जारदार टक्कर से तीनों गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई हैं। साथ ही वहां से गुजर रहे एक राहगीर को भी गाड़ी चालक ने रौंद दिया। जिसके बाद घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Loading ...
ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार कार ने युवक को उतारा मौत के घाट
मुख्य बातें
  • तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार चालक ने अनियंत्रित होकर 3 कारों में मारी जोरदार टक्कर
  • हादसे में एक राहगीर की हुई मौत
  • एलएलबी फोर्थ ईयर का छात्र है आरोपी कार चालक

Greater Noida Accident News: नोएडा शहर में तेज रफ्तार का सितम थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला नोएडा के सेक्टर 126 का है, जहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार चालक ने अनियंत्रित होकर 3 कारों में जोरदार टक्कर मार दी। इस जारदार टक्कर से तीनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। साथ ही वहां से गुजर रहे एक राहगीर को भी गाड़ी चालक ने रौंद दिया। जिसके बाद घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने आरोपी कार चालक स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को मेडिकल के लिए भेजा गया है। कार चालक का मेडिकल हो जाने के बाद इस बात की पुष्टी हो सकेगी की कार चलाते वक्त आरोपी चालक नशे में था या नहीं।

घटना में एक राहगीर की हुई मौत

दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुई कारों को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि स्कॉर्पियो कार चालक की रफ्तार कितनी तेज रही होगी। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नोएडा के सेक्टर 126 तिराहे के पास स्कॉर्पियो कार में सवार साहिल शर्मा पुत्र हेमचंद शर्मा ने तेज रफ्तार से गाड़ी को चलाते हुए 3 गाड़ियों को क्षतिग्रस्त किया। साथ ही बगल से जा रहे राहगीर को भी रौंद दिया, जिसमें राहगीर बुरी तरीके से घायल हो गया। घायल को पुलिस द्वारा नोएडा के सेक्टर 128 जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उसको मृत घोषित कर दिया।

एलएलबी फोर्थ ईयर का छात्र है आरोपी

आपको बता दें कि मृत व्यक्ति की पहचान 36 वर्षीय लाला जी चौहान प्रेमचंद के रूप में हुई है, जो कि सेक्टर 124 एटीएस में कारपेंटर का काम करता था और वहीं पर रहता था। पुलिस ने लालाजी चौहान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक्सीडेंट करने वाली स्कॉर्पियो को चला रहा साहिल शर्मा पुत्र हेमचंद शर्मा दिल्ली के जसोला का रहने वाला है और एलएलबी फोर्थ ईयर का छात्र है। उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस साहिल का मेडिकल करवा रही है। मेडिकल रिपोर्ट से ये पता लगाया जाएगा कि ड्राइविंग के समय वह नशे में था या नहीं।