लाइव टीवी

Noida Crime News: जमीन विवाद में ऐसे उलझे बाप-बेटे कि मां के सामने ही पिता पर चला दी गोली

Updated Sep 04, 2022 | 23:48 IST

Noida News: जमीन के बंटवारे के एक मामले में बेटे ने ही गोली मारकर अपने पिता की जान लेने की कोशिश की। आरोपी बेटा घर पर जबरन कब्‍जा करना चाहता था, लेकिन जब मां-बाप ने इसका विरोध किया तो आरोपी गोली चलाने लगा। पीड़ित मां-बाप ने दनकौर कोतवाली में बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नोएडा में जमीन विवाद में बेटे ने बाप पर चलाई गोली
मुख्य बातें
  • बाप-बेटे में चल रहा है जमीन बंटवारे का विवाद
  • घर पर कब्‍जा करने से रोका तो बेटा चलाने लगा गोली
  • घटना को अंजाम देकर बेटा फरार, पुलिस कर रही तलाश

Noida News: जमीन के विवाद में ग्रेटर नोएडा के दनकौर में एक बेटे ने अपने ही पिता पर गोली चला दी। घटना के समय आरोपी युवक की मां भी मौके पर मौजूद थी। मां-बाप ने किसी तरह वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। वहीं इस घटना के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पिता ने दनकौर कोतवाली पहुंचकर बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पिता ने पुलिस से अपनी जान बचाने की गुहार लगाते हुए सुरक्षा की भी मांग की है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

दनकौर थाना प्रभारी ने बताया कि यह मामला कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जगनपुर अफजलपुर गांव का है। यहां के बलराज सिंह ने अपने बेटे के खिलाफ हत्‍या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। बलराज सिंह का उनके बेटे जितेंद्र से जमीन के बंटवारे को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। इस पर न्यायालय में लगातार सुनवाई चल रही है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

बेटा करना चाहता था जबरन घर पर कब्‍जा 

पुलिस को दी शिकायत में बलराज सिंह ने बताया कि, उनका बेटा जितेंद्र विवादित जमीन पर बने हुए मकान में बिजली फिटिंग करा जबरन कब्‍जा करने की कोशिश कर रहा था। यह देख उनकी पत्नी यानी कि आरोपी की मां धर्मवती ने विरोध किया तो वह उन्‍हें भी धमकाने लगा। पीड़ित पिता ने बताया कि, उनका बेटा कुछ घरेलू सामान भी अपनी गाड़ी और एक कंटेनर में लोड करके लाया था। लेकिन उन्होंने इस विवादित जमीन पर कोई भी शिफ्टिंग या सामान रखने की इजाजत नहीं दी। इस बात से बेटा जितेंद्र नाराज हो गया और मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद आरोपी अपनी गाड़ी के पास गया और वहां से रिवाल्‍वर लाकर मुझ पर फायरिंग शुरू कर दी। बलराज सिंह ने बताया कि, बेटे को गोली चलाता देख मैं और मेरी पत्‍नी ने किसी तरह वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। गोलीबारी के बाद आरोपी फरार हो गया।