लाइव टीवी

Noida Crime: नोएडा में इस जगह पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, मचा हड़कंप, पुलिस के लिए पहेली बना मामला

Updated Sep 20, 2022 | 23:46 IST

Noida Suicide Case: नोएडा में एक युवक की पेड़ से लटकती लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। परिजनों को सूचना दी गई है। पुलिस जांच में जुट गई है।

Loading ...
नोएडा में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी पुलिस
मुख्य बातें
  • नोएडा के सेक्टर 47 के पास का मामला
  • युवक के बॉडी पर नहीं मिले चोट के निशान
  • एक निजी कंपनी में डिलीवरी का काम करता था युवक

Noida News: नोएडा के सेक्टर - 47 में उस समय हड़कंप मच गया जब सेक्टर स्थित पार्क में टहलने निकले लोगों ने पेड़ पर शव लटके देखा। इसके बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने नोएडा के थाना सेक्टर - 39 की पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे नोएडा के सेक्टर 39 के थाना प्रभारी राजीव बालियान ने शव को नीचे उतरवाया। इसके बाद पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

बता दें कि पार्क में पेड़ से लटके युवक के शव की पहचान मोहम्मद आसिफ के रूप में हुई है। मृतक युवक मूल रूप से बहोरनपुर गांव कला पोस्ट मानकपुर मुरादाबाद का रहने वाला है। उसने नोएडा के ग्राम अगापुर में सेक्टर - 47 के पार्क में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उसके शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, मृतक युवक एक निजी कंपनी में डिलीवरी का काम किया करता था। नोएडा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों के शिकायत करने पर होगी कार्रवाई

नोएडा पुलिस अधिकारियों के अनुसार सेक्टर -47 के पार्क में युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। मौके पर तत्काल पुलिस टीम को भेजा गया। मृतक युवक की पहचान मोहम्मद आसिफ के रूप में हुई है। वह एक निजी कंपनी में डिलीवरी का काम किया करता था। हालांकि नोएडा पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी थी। मृतक के शरीर पर किसी भी चोट के निशान नहीं मिले। मृतक के परिजनों के आने पर कोई लिखित में शिकायत दी गई तो मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी।

फिलहाल पुलिस के लिए पहेली बना मामला

नोएडा पुलिस के लिए यह मामला सवालिया निशान बना हुआ है। युवक का शव पेड़ से लटका मिले होने के कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं होने पर आत्महत्या बता रही है। हालांकि पुलिस का यह भी कहना है कि, हम हर पहलू पर जांच कर रहे हैं। परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी।