लाइव टीवी

Noida News: मजदूरी का पैसे देने में की आनाकानी की तो मजदूर ने ठेकेदार पर पेट्रोल फेंक लगा दी आग, हालत नाजुक

Updated Aug 27, 2022 | 21:23 IST

Noida News: दनकौर में मजदूरी देने में देरी होने पर एक मजदूर ने ठेकेदार पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। घटना के बाद दूसरे मजदूरों ने पीड़ित को गंभीर हालत में अस्‍पताल पहुंचा। वहीं वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी अभी फरार है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
मजदूर ने ठेकेदार पर पेट्रोल छिड़कर लगाई आग
मुख्य बातें
  • ठेकेदार ने बोला था अभी पैसे नहीं, सोमवार को दे दूंगा
  • पीछे से आकर छिड़का पेट्रोल और लाइटर से लगा दी आग
  • पीड़ित का जिम्स अस्पताल में चल रहा इलाज, आरोपी है फरार

Noida News: नोएडा के दनकौर क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर मजदूरी का पैसा देने में आनाकानी करने पर क्रोधित मजदूर ने अपने ही ठेकेदार पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। आग लगने के बाद ठेकेदार चीखता-चिल्लाता भागता रहा। वहां मौजूद दूसरे मजदूरों ने किसी तरह से आग बुझा उसे हॉस्पिटल पहुंचाया। अत्यंत गंभीर हालत में ठेकेदार को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी मजदूर फरार है।

दनकौर के थाना प्रभारी निरीक्षक राधा रमन सिंह ने बताया कि नवादा गांव निवासी सुलेंद्र ठेकेदारी का कार्य करते हैं। ठेकेदार सुलेंद्र की पत्नी शशि ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उनके पति सुलेद्र ठेके पर मकान बनाने का कार्य करते हैं। गांव में काम के दौरान ही बिन्नी नामक मजदूर ने सुलेंद्र से अपने कुछ दिनों का बकाया मांगा था। जिस पर सुलेंद्र ने कहा कि अभी पैसे नहीं हैं, सोमवार को दे दूंगा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया।

पीछे से आकर डाल दिया पेट्रोल और लाइटर से लगा दी आग

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित की पत्नी ने बताया कि इस विवाद के बाद आरोपी बिन्नी वहां से क्रोधित होकर चला गया और फिर कुछ देर बाद बदला लेने के इरादे से वहां पेट्रोल लेकर पहुंचा और सुलेंद्र पर पीछे से पेट्रोल छिड़ककर लाइटर से आग लगा दी। यह देख वहां मौजूद दूसरे मजदूर सुलेंद्र को बचाने दौड़े। लोगों ने सुलेंद्र को जमीन पर लिटाकर आग बुझाई और फिर उन्‍हें अत्यंत गंभीर हालत में उपचार के लिए जिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।