लाइव टीवी

मॉर्निंग वॉक के दौरान बुजुर्ग को लूटने आए 'नमस्ते गैंग' से नोएडा पुलिस की मुठभेड़ बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार

Updated Aug 07, 2022 | 23:05 IST

Noida Namaste Gang: बुजुर्ग लोगों को नमस्ते कहकर लूटने वाले बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान आरोपी के पैर में गोली लगी, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Loading ...
बुजुर्गों को नमस्ते कहकर लूट लेता था बदमाश, नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • नोएडा पुलिस की शातिर बदमाश से मुठभेड़
  • अलग अंदाज में बुजुर्गों के साथ करता था लूट
  • 'नमस्ते गैंग' का बताया जा है रहा बदमाश

Noida Namaste Gang: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस और 'नमस्ते गैंग' के बदमाश की मुठभेड़ हो गई। पुलिस की फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लग गई, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी बदमाश नमस्ते कहकर बुजुर्गों को लूटने वाले गैंग का था। घायल अवस्था में बब्बू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका इलाज अभी जारी है। दूसरी ओर, पुलिस आरोपी से पूछताछ भी कर रही है। जल्द ही आरोपी से इसके नेटवर्क और अन्य साथियों की जानकारी ली जाएगी। 

मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा के थाना 39 में नमस्ते गैंग के एक बदमाश बब्बू को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। घायल बदमाश के पैर पर गोली लगी है उसके पास से चोरी की मोटरसाइकिल तमंचा और कुछ कारतूस बरामद हुए हैं। 

मॉर्निंग वॉक के दौरान करता था लूट

आरोपी बदमाश सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक पर जा रहे बुजुर्गों को रोककर नमस्ते कहकर चैन, मोबाइल लूटकर फरार हो जाता है। बब्बू अपने साथियों के साथ मिलकर मॉर्निंग वॉक करने वाले बुजुर्गों को लूट का निशाना बनाता था। आरोपियों के गैंग को नमस्ते गैंग के रूप में जाना जाता है। यह गैंग मॉर्निंग वॉक के समय निकले बुजुर्गों को नमस्ते कर उन्हें लूटपाट की घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहा है।

आरोपी के खिलाफ 2 दर्जन से ज्यादा केस दर्ज

नोएडा एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि, बदमाश की पहचान बब्बू के रूप में हुई है इसके खिलाफ दिल्ली एनसीआर समेत 2 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। आपको बता दें कि इस नमस्ते गैंग में 3 सदस्य हैं जिसमें से एक जेल में बंद है वही दूसरा अभी भी फरार बताया जा रहा है। इस गैंग के बदमाशों के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है साथ ही साथ फरार आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।