लाइव टीवी

Noida News: नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता, 3 बड़ी घटनाओं का खुलासा कर दबोचे 11 लुटेरे, लूट की गाड़ियां भी बरामद

Updated Aug 12, 2022 | 22:52 IST

Noida News: नोएडा पुलिस ने कार लूट की तीन अगल-अलग मामलों को सुलझाते हुए 11 बदमाशों 11 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें तीन लुटेरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। इन अपराधियों के पास से पुलिस ने 2 सही सलामत गाड़ी और एक आधी कटी गाड़ी बरामद की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी
मुख्य बातें
  • तीन लुटेरों को देर रात मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार
  • 2 सही सलामत और एक आधी कटी गाड़ी बरामद
  • लुटेरों के साथ गाड़ी काटने वाले तीन आरोपी भी गिरफ्तार

Noida News: शहर में बढ़ रहे अपराध पर रोक लगाने के लिए नोएडा पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए तीन बड़ी घटनाओं का खुलासा करते हुए इन मामलों में शामिल 11 बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है। इनमें तीन लुटेरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। इन अपराधियों के पास से पुलिस ने 2 सही सलामत गाड़ी और एक आधी कटी गाड़ी बरामद की है।

सेंट्रल नोएडा के डीसीपी राजेश एस ने बताया कि, बीते 9 अगस्त की रात 3 बदमाशों ने टैक्सी बुक कर उसे खेड़ा चौगानपुर के समीप हथियारों के बल पर लूट लिया था। जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने तीनों बदमाशों को देर रात मुठभेड़ के बाद दबोच लिया। इनकी पहचान दिल्‍ली के रहने वाले रवि शर्मा, सचिन और कोमल के रूप में हुई है। इन बदमाशों की निशानदेही पर लूटी हुई कार को आधी कटी हुई हालात में राजीव नगर मंडौली दिल्ली से बरामद किया गया। पुलिस ने लूट की कार काटने के आरोप में तमीजुद्दीन, सफाकत और मोहम्मद फारूख को गिरफ्तार किया है।

पांच लुटेरे दो कार के साथ गिरफ्तार

वहीं, एक दूसरे मामले की जानकारी देते हुए कासना कोतवाली प्रभारी संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि, 25 मार्च 2022 को एक लूट के मामले में फरार बदमाश ऋषभ को गिरफ्तार किया गया है। इस आरोपी ने अपने एक साथी परविंदर के साथ मिलकर गन प्‍वाइंट पर कार लूट की वारदात को अंजाम दिया करता था। जिसके बाद आरोपी परविंदर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लूटी की कार बरामद कर ली। जबकि ऋषभ तभी से फरार चल रहा था। इसी तरह के एक और कार लूट के मामले में शामिल 4 शातिर लुटेरों को दबोचा गया है। इन आरोपियों ने 31 जुलाई को कैब चालक को नशीला पदार्थ पिलाकर कार लूट ली थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चारों लुटेरों को गिरफ्तार कर लूटी गई दो कार भी बरामद कर ली। चारों बदमाशों की पहचान संदीप निवासी हाथरस, रोबिन निवासी बुलंदशहर, मोहित निवासी बुलंदशहर और शिवम निवासी अलीगढ़ के रूप में हुई है।