लाइव टीवी

Shrikant Tyagi: 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी की सरेंडर अर्जी पर कोर्ट ने दी 10 अगस्त की डेट, उसकी 40 दुकानों पर भी चलेगा बुलडोजर!

Updated Aug 08, 2022 | 16:21 IST

Shrikant Tyagi Surrender Update:गालीबाज' श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिए नोएडा पुलिस लगातार दबिश दे रही है। श्रीकांत त्यागी ने नोएडा की सूरजपुर कोर्ट में आत्मसमर्पण के लिए अर्जी दी है।

Loading ...

Shrikant Tyagi Surrender latest news:  बीते 4 दिनों से फरार चल रहा श्रीकांत त्यागी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर ही है वहीं ये खबरें सामने आईं कि उसने सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर की अर्जी डाल दी है, उधर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित करके पोस्टर भी जारी कर दिया है।

वहीं इस मामले में ताजा अपडेट ये है कि नोएडा के सूरजपुर के सीजेएम कोर्ट में श्रीकांत त्यागी ने सरेंडर के लिए अर्जी लगाई है उसे सुनवाई के लिए 10 अगस्त की तारीख मिली है।गौर हो कि सेक्टर 93 के ओमैक्स ग्रैंड सोसाइटी में श्रीकांत के फ्लैट के अवैध हिस्से पर बुलडोजर भी चला है। 

बाउंसर लेकर लड़ने पहुंच गई थी 'गालीबाज' त्यागी की पत्नी, धमकाया था- डॉगी छोड़ देंगे...Omaxe Grand के स्थानीयों की आपबीती

वहीं पुलिस विभाग के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने कहा, 'थाना प्रभारी के अलावा सब इंस्पेक्टर समेत 4 सिपाही सस्पेंड किए गए हैं और पीड़िता की सुरक्षा में 2 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।'

वकील बोले-उसपर 24 घंटे में गैंगस्टर एक्ट नहीं लगना चाहिए था

खबर है कि त्यागी बीत 3 दिनों से फरार चल रहा है, इस बीच उसके वकील ने बताया है कि श्रीकांत त्यागी सरेंडर करना चाहता है, और उसपर 24 घंटे में गैंगस्टर एक्ट नहीं लगना चाहिए था। साथ ही ये भी कहा कि श्रीकांत के घर बुलडोज़र एक्शन गलत है।

श्रीकांत भेष बदलकर कोर्ट में सरेंडर कर सकता है

'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी पुलिस को पकड़ने के लिए नोएडा पुलिस छापे मार रही है लेकिन वह अभी गिरफ्त से बाहर है। बताया जा रहा है कि श्रीकांत भेष बदलकर कोर्ट में सरेंडर कर सकता है। सूत्रों का कहना है कि वह सूरजपुर कोर्ट में पेश हो सकता है। इसे देखते हुए सूरजपुर कोर्ट के अंदर और बाहर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है। त्यागी को पहचानने में पुलिसकर्मियों को दिक्कत न आए, इसके लिए उन्हें त्यागी की तस्वीर दी गई है। कोर्ट के अंदर और बाहर सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी तैनात हैं। आशंका है कि वह भेष बदलकर कोर्ट में सरेंडर कर सकता है।

श्रीकांत त्यागी पिछले तीन दिनों से पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहा है

नोएडा के 'गालीबाज' कथित बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी पिछले तीन दिनों से पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहा है लेकिन अभी तक हत्थे नहीं चढ़ सका है। नोएडा पुलिस श्रीकांत त्यागी के हर संभावित ठिकाने पर दबिश दे रही है लेकिन अभी तक वह पहुंच से बाहर है। कहा जा रहा है कि त्यागी भेष बदलकर कभी भी नोएडा की सूरजपुर कोर्ट में आत्मसमर्पण कर सकता है। त्यागी ने इसके लिए कोर्ट में याचिका दायर की है और न्यायिक हिरासत की मांग की है। इसकी भनक लगने के बाद कोर्ट के बाहर सादी वर्दी में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है।

श्रीकांत त्यागी की जानकारी देने पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की जानकारी देने पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। आज ही नोएडा प्राधिकरण ने त्यागी के घर पर अवैध निर्माण को बुलडोजर चलाकर ढहा दिया था।  दूसरी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस मामले में जिम्मेदार अधिकारियों से पूरी रिपोर्ट मांगी है। अगले 24 घंटे के भीतर इस मामले की पूरी रिपोर्ट उत्तर प्रदेश शासन को भेजनी होगी। जानकारों की मानें तो श्रीकांत त्यागी को सुरक्षा देने वाले अधिकारियों पर भी गाज गिर सकती है।