लाइव टीवी

Noida Crime News: नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया मोबाइल चोर, गन फाइट के बाद यूं आया काबू

Updated Aug 16, 2022 | 21:55 IST

Noida News: नोएडा पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद ऐसे बदमाश को दबोचने में सफलता पाई है जो हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आया था और फिर से लूट की वारदात को अंजाम देने लगा था। मुठभेड़ के दौरान इसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
एनकाउंटर के बाद दबोचा गया शातिर बदमाश
मुख्य बातें
  • जिंजर कट के पास पुलिस के साथ हुई बदमाशों की मुठभेड़
  • गिरफ्तार आरोपी डेढ़ माह पहले ही छूटा था जेल से
  • दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर हुआ फरार

Noida News: नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच एकबार फिर मुठभेड़ हुई। इस दौरान एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, दूसरा बदमाश मुठभेड़ के दौरान ही मौका पाकर भागने में कामयाब रहा, जिसकी पुलिस की कई टीमें तलाश कर रही है। मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया आरोपी पहले भी जेल जा चुका है। यह बदमाश डेढ़ महीने पहले ही तिहाड़ जेल से छूट कर बाहर आया था और फिर से लूट की वारदात शुरू कर दी थी।

घटना की जानकारी देते हुए एडीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकिता शर्मा ने बताया कि दोनों तरफ से हुई गोलीबारी के बाद इस बदमाश को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया गया है। बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध तमंचा, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस, बिना नम्बर प्लेट की एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल और लूट के 4 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। घायल बदमाश का अस्‍पताल में इलाज कराया जा रहा है।

देर रात पुलिस के साथ हुई मुठभेड़

पुलिस अधिकारियों के अनुसार सोमवार देर रात पुलिस थाना-63 क्षेत्र के जिंजर कट पर रूटीन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर दो युवक आते दिखे। पुलिस टीम ने दोनों को रुकने का इशारा किया, लेकिन वे रुकने की बजाय पुलिस पार्टी पर फायर कर भागने लगे। इसके बाद पुलिस टीम ने भी जवाबी फायर किया तो पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में लग गई। जिससे वह गिर गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस ने इस आरोपी की पहचान बदमाश विवेक मेहता के रूप में की है, जो बिहार के खगड़िया का मूल निवासी है और वर्तमान में तिगड़ी, थाना बिसरख, नोएडा में रहता है। पुलिस ने बताया कि ये बदमाश शातिर किस्म का स्नेचर है, जो पहले भी छिनैती के अपराध में जेल जा चुका है। वहीं, बदमाश का दूसरा साथी भी लूट की कई वारदात कर चुका है, वह अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहा।