लाइव टीवी

अफवाह फैला रहे हैं लोग, नीतीश कुमार के नेतृत्व में साथ चुनाव लड़ेंगे बीजेपी और जेडीयू: अमित शाह

Updated Jan 16, 2020 | 15:34 IST

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने साफ कर दिया है कि बीजेपी और जेडीयू आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में साथ लड़ेंगे और नीतीश कुमार के नेतृत्व में यह चुनाव लड़ा जाएगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
नीतीश के नेतृत्व में साथ चुनाव लड़ेंगे BJP और JDU: अमित शाह
मुख्य बातें
  • अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी और लालू प्रसाद संशोधित नागरिकता कानून पर लोगों को गुमराह करना बंद करें
  • मैं बताना चाहता हूं कि ये नागरिकता देने का कानून है, इससे किसी की नागरिकता नहीं जा सकती- अमित शाह
  • आगामी बिहार विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेगी बीजेपी- अमित शाह

पटना: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने आज बिहार के वैशाली में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। बीजेपी अध्यक्ष ने साफ किया कि बीजेपी आगामी बिहार विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेगी।

अमित शाह ने कहा, 'मित्रों कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि बिहार में अगला चुनाव कैसा होगा। बिहार में अगला चुनाव कैसा होगा इसे लेकर मैं आज सभी तरह की अफवाहों पर विराम लगाना चाहता हूं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि बिहार में अगला चुनाव नीतीश कुमार जी के नेतृत्व लड़ेगा और भाजपा तथा जेडीयू दोनों साथ लडेंगे।'

अमित शाह ने कहा, 'मैं यहां मुस्लिम भाइयों को नागरिकता संशोधन कानून पढ़ने के लिए कहने आया हूं। मैं राहुल बाबा और लालू प्रसाद यादव को यह बताने आया हूं कि वह लोगों को गुमराह ना करें। ममता दीदी और केजरीवाल जी, आप भी लोगों को गुमराह न करें। राहुल बाबा और लालू प्रसाद आप CAA पर लोगों को गुमराह न करें। ममता बनर्जी भी लोगों को गुमराह कर रही हैं। मैं बताना चाहता हूं कि ये नागरिकता देने का कानून है, इससे किसी की नागरिकता नहीं जा सकती।'

संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि विपक्षी दलों ने सीएए विरोधी दंगे करवाए, जिसकी वजह से भाजपा को उनके नापाक इरादों के बारे में लोगों को बताने के लिए देशभर में रैलियां करनी पड़ीं। गृह मंत्री ने कहा कि सीएए का मकसद उन लोगों की मदद करना है जिनकी आंखों के सामने उनकी महिलाओं से बलात्कार किया गया, उनकी संपत्तियां छीन ली गई और उनके पूजा स्थलों को अपवित्र किया गया जिसके बाद वह भारत आए।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।