लाइव टीवी

Bihar CM: चुनावी रूझानों से उत्साहित बिहार बीजेपी से उठी मांग- इस बार BJP का हो मुख्यमंत्री

Updated Nov 10, 2020 | 18:25 IST

Bihar chunav result:बिहार में विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है इस बीच बीजेपी के नेता बिहार में अपनी पार्टी का मुख्यमंत्री बनाने की मांग करने लगे हैं।

Loading ...
गौरतलब है कि बीजेपी राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है

बिहार विधानसभा चुनाव की जारी मतगणना के बीच जो तस्वीर दिख रही है वो  क्लोज फायटिंग वाली है यानि एनडीए और महागठबंधन के बीच खासी टक्कर चल रही है, लेकिन अब तक हुई वोटों की गिनती के आधार पर बीजेपी (BJP) सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आई है इसको देखकर बीजेपी  के नेता बिहार में अपनी पार्टी का मुख्यमंत्री बनाने की मांग करने लगे हैं।

इस बीच अनुसूचित मोर्चा के अध्यक्ष अजित चौधरी (Ajit Chaudhary) ने इस बात की मांग रख दी है कि इस बार बिहार में मुख्यमंत्री का चेहरा बीजेपी से हो, ऐसा इसलिए कि राज्य में इस बार बीजेपी का आंकड़ा ज्यादा है इसलिए उनको लगता है कि अब बिहार में बीजेपी का ही चेहरा होना चाहिए।

गौरतलब है कि बीजेपी राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है, वहीं बीजेपी के एक बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय ने सुबह कहा था कि अभी तक तो नीतीश कुमार ही सीएम का फेस है लेकिन शाम तक पता चलेगा कि कौन बिहार का मुख्यमंत्री बनेगा इस बात के भी मायने निकाले जा रहे हैं।

नीतीश कुमार एक बार फिर से CM की कुर्सी पर बैठना चाहते हैं

वहीं बिहार में नीतीश कुमार ने इस चुनाव को अपना आखिरी चुनाव घोषित कर दिया है और कहा कि इसके बाद वो राजनीति से संन्यास ले लेंगे मगर नतीजों से ऐसा होता दिख नहीं रहा हैं हांलाकि इस बारे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी वहीं इसपर जेडीयू के प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि अभी काउंटिंग खत्म नहीं हुई है उसके बाद देखेंगे सीटों का आंकडा क्या रहता है।
 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।